Prediction 2024 : 48 घंटों में शुरू हो जाएगा तीसरा विश्वयुद्ध! 18 जून पर रहेगी सबकी नजर, डरा रही ज्योतिष की बात

Astrology, Third World War, Prediction 2024 : कुशाल कुमार का दावा है कि उन्होंने इरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की मृत्यु की सही भविष्यवाणी की थी, जो कि एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में हुई थी।

Astrology, Third World War, Prediction 2024

Astrology, Third World War, Prediction 2024 : दुनिया भर में विवादों का माहौल तेजी से बढ़ रहा है। रूस-यूक्रेन और इजरायल-फिलिस्तीन के बीच चल रहे विवाद दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। अब भारतीय खगोलशास्त्री कुशाल कुमार ने भविष्यवाणी की है कि 18 जून 2024 को दुनिया में तीसरा विश्वयुद्ध शुरू हो सकता है।

उनके अनुसार, इस युद्ध की शुरुआत सबसे मजबूत ग्रहों की उत्तेजना के बाद होगी। इस समय उनकी भविष्यवाणी को लेकर विशेष चर्चा हो रही है, क्योंकि उन्होंने पहले ही ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की मृत्यु की सही भविष्यवाणी की थी।

Prediction 2024 : रईसी की मौत की सही भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिष की बात क्यों डरा रही?

कुशाल कुमार का दावा है कि उन्होंने इरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की मृत्यु की सही भविष्यवाणी की थी, जो कि एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में हुई थी। इसके बाद उनकी नई भविष्यवाणी के बारे में बहस हो रही है। वे कहते हैं कि 18 जून को दुनिया में तीसरा विश्वयुद्ध शुरू हो सकता है। इसके अलावा, उन्होंने बताया है कि वे हिंदू तीर्थयात्रियों पर हुए आतंकी हमले और उत्तर-दक्षिण कोरिया के बीच की गोलीबारी की भी भविष्यवाणी कर चुके हैं।

Prediction 2024 : इजरायल-फिलिस्तीन और रूस-यूक्रेन युद्ध का दबाव

इजरायल और फिलिस्तीन के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है। हाल ही में इजरायल और हिजबुल्लाह के बीच तनाव बढ़ गया है, जिसके बाद से दुनिया भर में इसके प्रशंसक ने भी समर्थन देने की यात्रा