गौ माता को लेकर सियासत हुई तेज…रोड़ में घूम रहे मवेशियों से हो रही दुर्घटना के विरोध में बीजेपी ने मवेशियों को एसडीएम कार्यालय में बांध कर किया अनोखा प्रदर्शन…

जांजगीर चांपा। चुनाव नजदीक आते ही राजनीति पार्टियों का धरना, प्रदर्शन का दौर शुरू हो गया है. वही गौ माता को लेकर भी सियासत तेज हो गई है. जिला मुख्यालय में आज बीजेपी ने रोड में घूम रहे मवेशियों से हो रही दुर्घटना एवं किसानों के फसल को मवेशियों से बचाने अनोखा प्रदर्शन किया. कचहरी चौक में धरना प्रदर्शन के बाद जांजगीर चाम्पा विधायक एवं नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दर्जनों मवेशियों को एसडीएम कार्यालय में बांधकर प्रदर्शन किया. वही भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं कचहरी चौक पर प्रदर्शन कर विरोध जताया. रोड में आवारा घूम रहे मवेशियों के दुर्घटना में मौत हो रही है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने धरना के बाद कचहरी चौक से पैदल मवेशियों को ले जाकर एसडीएम कार्यालय में बांध दिए. प्रदर्शन में पुलिस एवं भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच काफी देर तक झूमा झपती हुई. वहीं एसडीएम को तीन बिंदुओं पर ज्ञापन सौंप कर विरोध जताया. प्रदर्शन में जांजगीर चाम्पा विधायक एवं नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार गायों के नाम पर गोठानों में करोड़ों घोटाला कर रही है,इधर गाय रोड में बैठकर मर रही है. इससे कई दुर्घटनाएं भी घटित हो रही है. वहीं सरकार गायों के लिए गौठान बनाने की बात कह रही है । स्थानीय नगरपालिका के भ्रष्टाचार को उजागर करते हुए कहा कि नेताजी चौक से लेकर कचहरी चौक तक बने रोड में भारी भ्रष्टाचार हुआ है जिसकी जिम्मेदारी नगर पालिका की है। इस मामले में एसडीएम को ज्ञापन सौप कर जांच की मांग की।

भाजपा जिला अध्यक्ष को आया चक्कर..

प्रदर्शन के दौरान बीजेपी के कार्यकर्ता जब कचहरी चौक से पैदल मवेशियों को लेकर एसडीएम कार्यालय पहुंचे थे तभी कार्यकर्ता एवं पुलिस के बीच कुछ देर तक झूमा झपटी हुई तभी भाजपा के जिला अध्यक्ष चक्कर खाकर गिर गए बाद में किसी तरह उन्हें संभाला गया।