Chhattisgarh News: खेल का मैदान बना अखाड़ा, कबड्डी मैच के दौरान दो टीम आपस में भिड़े; जमकर चले लात-घूंसे, देखिए Video

सीतापुर (फटाफट न्यूज) | अनिल उपाध्याय

सरगुजा: राजीव युवा मितान क्लब द्वारा हायर सेकेंडरी स्कूल भुषु के खेल मैदान में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान दोनों टीमों में जमकर मारपीट हो गई। खेल के दौरान हुए विवाद के बाद दोनों टीमो के खिलाड़ी एक दूसरे पर पिल पड़े और एक दूसरे पर जमकर लात घूँसे बरसाए। इस दौरान खेल मैदान में अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया था। काफी कोशिशों के बाद दोनों पक्षो को समझा बुझाकर मामला शांत कराया गया।

गौरतलब है कि छतीसगढ़िया ओलंपिक गेम के तहत राजीव युवा मितान क्लब भुषु द्वारा जोन स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित कराया गया था। शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय भुषु के खेल मैदान में आयोजित इस प्रतियोगिता के ग्राम सहनपुर एवं ग्राम भुषु के 17 वर्षीय कबड्डी खिलाड़ी एक दूसरे के आमने सामने थी। खेल के दौरान दोनों टीमो के खिलाड़ियों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ जो मारपीट में तब्दील हो गया।

इस दौरान दोनों टीम के खिलाड़ी एवं उनके समर्थक एक दूसरे पर टूट पड़े और जमकर लात घूँसे बरसाए। दोनों पक्षो के बीच काफी देर तक लड़ाई होती रही जिससे खेल मैदान में अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया। बड़ी कोशिशों के बाद दोनों पक्ष माने तब कही जाकर मामला शांत हुआ। विवाद हो जाने के कारण आयोजकों ने भी खेल रद्द कर दिया।

इस संबंध में सीईओ संजय मरकाम ने बताया कि खेल में हुए विवाद एवं सहनपुर के खिलाड़ियों की मांग पर भुषु जोन से सहनपुर को अलग करते हुए सोनतराई ज़ोन में शामिल किया गया है।