बलात्कारी को फांसी दिलाने सड़क पर उतरे लोग… महाकाली संगठन एवं समस्त नगर वासियों द्वारा कैंडल मार्च निकाल जताया विरोध…!

जांजगीर चांपा। दो साल की मासूम बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के विरोध में सोमवार को सड़कों पर लोगों का हुजूम देखने को मिला। महाकाली संगठन के बैनर तले विभिन्न पृष्ठभूमि के लोगों ने हाथों में मोमबत्ती थामकर आरोपी को मृत्युदंड देने के अलावा बच्ची के अच्छे ईलाज की मांग को लेकर पैदल मार्च निकाला।

ज्ञात हो कि शनिवार की रात घटित घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया था दो साल की मासूम बच्ची के साथ उसके सौतेले पिता ने दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया था जिसके बाद उसको मरा समझ कचरे के ढेर में फेक दिया था जिसको आसपास मौजूद लोगों ने देखा। इसके बाद पुरे मामले का खुलासा हुआ। हालांकि त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लिया था। लेकिन शहर के लोगों ने इस घिनौने कृत्य के लिए आरोपी को फांसी पर चढ़ाने की माँग की है। इसी को लेकर महाकाली संगठन के द्वारा नेताजी चौक से कचहरी चौक शहीद स्तंभ तक पैदल कैंडल मार्च निकाला गया। सैकड़ो की संख्या में लोग शामिल हुए। कार्यक्रम में महाकाली संगठन प्रमुख सार्थक राठौर, प्रदेशाध्यक्ष अभिलाष पूरी गोस्वामी,विशेष सहयोग पूर्व प्रदेशाध्यक्ष लोकेश राठौर कैण्डल मार्च को समर्थन देने विधायक ब्यास कश्यप, कांग्रेस कार्यकारी जिलाध्यक्ष रमेश पैगवार, कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष रफीक सिद्दीकी सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक सहित नगरवासी शामिल हुए।

पीड़िता को 1लाख 10 हजार देने की घोषणा….
महाकाली संगठन के संरक्षक स्वामी सुरेंद्र नाथ एवं सनत गुरूजी द्वारा महाकाली संगठन की ओर से पीड़ित बच्ची के ईलाज के लिए एक लाख रुपए देने की घोषणा की गईं है। वहीं समाज सेवी केदार सिंह राठौर द्वारा 10 हजार देने की घोषणा की है।