OMG : हेयरकट लेने सैलून गई थी लड़की, नाई ने लाइटर से फूंक दिए बाल, देखें Video

फ़टाफ़ट डेस्क. नए साल में बहुत से लोग अपना मेकओवर करने का सोचते हैं. अगर आप भी ऐसा कुछ सोच रहे हैं, तो उससे पहले एक वीडियो ज़रूर देख लीजिए,जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में जिस तरह एक नाई अपनी कस्टमर के बालों में आग लगा देता है, उसे देखकर आपको भी अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा. वायरल हो रहा वीडियो किसी हेयर सैलून का है, जहां लड़की बाल कटवाने गई थी. अब उसे क्या पता था कि नाई उसके बालों को काटने के बजाय सीधा फूंक देता है.

वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की सैलून में बैठी हुई अपने बाल कटवा रही है. वो चेयर पर बैठी हुई है और उसके बालों में फॉइल पेपर की रैपिंग हो रखी है. इसी बीच बाल काटने वाला शख्स उसके बालों का एक सेक्शन हाथों से पकड़ता है और फिर लाइटर लेटर इसमें आग लगा देता है. वीडियो देखने वाले उसकी ये हरकत देखकर दंग रह जाते हैं. हालांकि बालों को फूंकने वाले ये शख्स एक हेयर स्टाइलिस्ट है और वो जान-बूझकर ऐसा कर रहा है. इस तरह बालों को स्टाइल करने का एक अलग ही तरीका है, जो इस हेयरड्रेसर ने अपनाया है.

इस अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट को देखकर लोग दंग रह गए हैं. वीडियो को headmasterspatiala नामक पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो के कमेंट सेक्शन में हजारों लाइक्स और कमेंटस देखने को मिले हैं. वैसे स्लो मोशन में फिल्माए गए इस वीडियो को देखकर किसी का भी दंग हो जाना लाज़मी है क्योंकि इसमें रिस्क काफी ज्यादा हाई है. जो इतनी हिम्मत रखता है, वो फायर हेयरकट ज़रूर करा सकता है.