नही आई शर्म…हँसते हुए कांग्रेसीयो से गुलाब लेते रहे जांजगीर चाम्पा सांसद… जागो सांसद आंदोलन के तहत निवास का किया घेराव…

जांजगीर चाम्पा। भीषण गर्मी में छ.ग. राज्य में रेल्वे की अव्यवस्था और यात्री ट्रेनों की लेट-लतीफी से जनता को हो रही परेशानी के विरोध में आज प्रदेश युवा कांग्रेस अध् यक्ष आकाश शर्मा के निर्देश पर जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष प्रिंस शर्मा के नेतृत्व में हल्ला बोल कार्यक्रम अंतर्गत जागो सांसद जागो अभियान चलाते हुये स्थानीय शारदा चौक से सैकड़ों की तादाद में उपस्थित युवा कांग्रेसियों की उपस्थिति में पैदल मार्च निकालकर शिवराम इंक्लेव के मुख्य द्वार के सामने भारी संख्या में उपस्थित पुलिस बल द्वारा युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को रोका गया। जिससे नाराज युकाई मुख्य द्वार के सामने बैठकर केन्द्र की मोदी नेतृत्व वाली भाजपा सरकार और स्थानीय सांसद के उदासीन रवैये के विरोध में जमकर नारेबाजी की। बाद में पुलिस द्वारा कांग्रेसियों के कुछ प्रतिनिधियों को सांसद गुहाराम अजगले से मिलने की अनुमति दी गई। जहां कांग्रेसियों ने गांधीवादी तरीके से गुलाब का फूल सांसद को भेंट करते हुये यात्री गाड़ियों के संचालन में हो रही अव्यवस्था और द्रुतगामी ट्रेनों का जांजगीर-नैला रेल्वे स्टेशन में स्टापेज की मांग पुरजोर तरीके से उठाने की मांग की।
IMG 20230509 WA0066
कांग्रेसियों से फूल लेकर हंसते रहे सांसद….
कांग्रेसियों ने गांधीगिरी दिखाते हुए सांसद को गुलाब का फूल भेंट किया गया.. वहीं ट्रेनों की लेटलतीफी को लेकर विरोध जताया लेकिन सांसद कांग्रेसियों से फूल लेकर हंसते रहे समस्याओं की गंभीरता को नजरअंदाज करते हुए सांसद कांग्रेसियों से तो कुछ नहीं बोले. वही जनता से भी दूरी बनाए हुए उनको लेकर जांजगीर चांपा लोकसभा क्षेत्र की समस्या से कोई सरोकार नहीं है जिसके चलते जनता हमेशा अपने सांसद को कोसते रहती है।
जनता से दूरी बनाए हुए हैं सांसद.…
सांसद निवास में ना तो जनता दरबार लगती है नहीं जनता की समस्याओं से जांजगीर-चांपा सांसद को कोई लेना देना है।  क्षेत्र में रेल व्यवस्था की बात करें या केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में जनता को कोई लाभ नहीं मिल पा रहा है . जिसके चलते जनता को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लेकिन जांजगीर-चांपा सांसद को इससे कोई लेना देना नहीं है. किराए के मकान में रहते हैं लेकिन सिर्फ नाम के लिए जांजगीर चांपा में मकान लिए है. जनता जब सांसद निवास पहुंचती है तो वह हमेशा सांसद नदारद रहते हैं जिसको लेकर जनता में भारी रोष है।