मिशन 2023 : आज चांपा में कांग्रेस की धूम…भूपेश ने कहा मोदी की गारंटी फेल..न अच्छे दिन आये, न ही कालाधन वापस आया…मोदी किसानों का कर्जा माफ़ नही किया…अपने दोस्त आड़ानी,अंबानी का कर्जा माफ़ किया…मुख्यमंत्री ने व्यास कश्यप को वोट देने की अपील…

जांजगीर चांपा। जांजगीर चांपा विधानसभा के चांपा नगर के भालेराय स्टेडियम में आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आगमन हुआ जहां उन्होंने आमसभा को संबोधित किया. कार्यक्रम में विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत भी शामिल हुए.. कार्यक्रम में भारी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित हुए . कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भूपेश बघेल ने मोदी पर जोरदार हमला बोला..उन्होंने कहा कि मोदी किसानों के हित नहीं चाहते. किसानों का कर्ज माफ नहीं करते वह अपने दोस्त अडानी, अंबानी का कर्जा माफ करते हैं…इसलिए मोदी की गारंटी छत्तीसगढ़ में फेल है.

मुख्यमंत्री जब भी छत्तीसगढ़ आते हैं जनता से झूठ बोलकर जाते हैं, वही कार्यक्रम में जांजगीर चांपा विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी ब्यास कश्यप को वोट कर भारी मतों से जीतने की अपील की. उन्होंने कहा कि जांजगीर चांपा विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से विज्यी बनाकर विधानसभा में भेजें और जिले का विकास करें।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार किसान, मजदूर ,महिला एवं बेरोजगारों के लिए हर वह कदम उठा रही है जिससे सभी वर्गों को इसका लाभ मिले. किसानों का धान ,गृह लक्ष्मी योजना के तहत हर महिलाओं को सालाना 15000 दिया जाएगा, गैस में ₹500 की सब्सिडी दी जाएगी. और बिजली फ्री दिया जाएगा.चांपा विधानसभा भलेराय स्टेडियम में मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी व्यास कश्यप के लिए जनता से वोट मांग कर भारी मतों से जीतने और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनाने की अपील किया।

चांपा नगर पालिका के अंतर्गत बीजेपी के दो पार्षदों सहित भारी संख्या में बीजेपी के कार्यकताओ ने कांग्रेस में किया प्रवेश…

भालेराय स्टेडियम में आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के समक्ष कांग्रेसी नेताओं ने चांपा नगर पालिका अंतर्गत बीजेपी के दो पार्षदों सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता कांग्रेस में प्रवेश किया. वहीं कांग्रेसी नेताओं ने सभी को कांग्रेस का पटका पहनाकर कांग्रेस में प्रवेश दिलाया. आज चांपा नगर कांग्रेसमय दिखा.. वहीं भारी संख्या में लोग कार्यक्रम में उपस्थित हुए चांपा में चांपा में कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनते दिख रहा है. वही व्यास कश्यप के पक्ष में चांपा के कांग्रेसी कार्यकर्ता पूरे जोश से लगे हुए हैं।