Manu Bhaker : KBC 16 में मनु भाकर का शाहरुख खान के प्रति प्यार, अमिताभ बच्चन ने दिया दिलचस्प जवाब- हमनें भी बहुत प्यार मोहब्बत…

Manu Bhaker, SRK, Shah Rukh Khan, Manu Bhaker KBC, Amitabh bacchan

Manu Bhaker, SRK, Shah Rukh Khan, Manu Bhaker KBC, Amitabh bacchan : पेरिस ओलंपिक 2024 में कांस्य पदक जीतकर भारत का नाम रोशन करने वाली मनु भाकर हाल ही में टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ के लेटेस्ट एपिसोड में नजर आईं। इस एपिसोड में उन्होंने न केवल अपनी मेहनत और उपलब्धियों के बारे में बात की, बल्कि अपने प्यार और सम्मान को भी बयां किया। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ बातचीत के दौरान मनु ने अपनी खुशियों और स्पोर्ट्स की दुनिया में अपनी यात्रा के बारे में खुलकर चर्चा की।

Random Image

तो केवल शाहरुख खान ही फिट बैठते हैं

शो में एक खास पल तब आया जब यश चोपड़ा की मशहूर फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के गाने का सवाल मनु से पूछा गया। सवाल था कि इस फिल्म में कौनसा एक्टर है। इस सवाल के जवाब में मनु भाकर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि जब बात प्यार और रोमांस की आती है, तो केवल शाहरुख खान ही फिट बैठते हैं। उनका यह जवाब सुनकर अमिताभ बच्चन ने भी अपने अंदाज में मजेदार प्रतिक्रिया दी, “ऐसा है देवी जी कि हमने भी बहुत प्यार मोहब्बत किया हुआ है फिल्मों में।”

हमने भी बहुत प्यार मोहब्बत किया हुआ है..

अमिताभ बच्चन की यह प्रतिक्रिया सुनकर वहां मौजूद ऑडियंस और मनु भाकर दोनों ही हंसी में फूट पड़े। मनु ने चुटकुले के साथ अमिताभ बच्चन की बात का जवाब देते हुए कहा, “आका, नाम नहीं था सवाल में सर।”

भारतीय फ्रीस्टाइल रेसलर अमन सेहरावत भी विशेष रूप से शामिल

इस एपिसोड के दौरान, पेरिस ओलंपिक 2024 के कांस्य पदक विजेता और भारतीय फ्रीस्टाइल रेसलर अमन सेहरावत भी विशेष रूप से शामिल हुए। अमन ने भी ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के इस खास एपिसोड में अपनी उपस्थिति से शो का रंग जमा दिया।

मनु भाकर की बात करें तो वह हाल ही में अपने खेल करियर में नई ऊचाइयों को छूने के लिए मशहूर हो रही हैं। उनके प्रदर्शन और समर्पण ने उन्हें देशभर में प्रशंसा प्राप्त की है। इसी बीच, अमिताभ बच्चन की हालिया फिल्म ‘कल्कि 2898एडी’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ की कमाई कर नए रिकॉर्ड बनाए हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, प्रभास, कमल हासन और दिशा पाटनी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।