नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने किया अंग्रेजी माध्यम आत्मानंद स्कूल की प्रंशसा…शाला प्रवेशोत्सव कार्यक्रम में शामिल होकर विद्यार्थियों को दिए शुभकामनाएं…कांग्रेसियों ने ली चुटकी, कहा विपक्ष दिखावे के लिए सरकार का विरोध करती हैं…

जांजगीर-चाम्पा...छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जन कल्याणकारी योजना के तहत् गरीबी बच्चों को अंग्रेजी शिक्षा देने के लिए प्रदेश के सभी जिलों में अंग्रेजी एवं हिंदी माध्यम के आत्मानंद स्कूल खोले गए हैं। जहां नए तकनीक एवं अंग्रेजी माध्यम से गरीब बच्चों को पढ़ाया जाता हैं। वही, आज नए स्कूल सत्र की शुरुआत पूरे प्रदेश मे होने जा रहा हैं। आज जांजगीर मुख्यालय के आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल क्रमांक 1 के शाला प्रवेश उत्सव कार्यक्रम हुआ जहाँ नेता प्रतिपक्ष एवं जांजगीर चांपा के भाजपा के वरिष्ठ विधायक नारायण चंदेल शामिल हुए शाला प्रवेश पर नए बच्चों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। वहीं, राज्य सरकार के अंग्रेजी माध्यम आत्मानंद स्कूल की प्रशंसा भी की। जहां एक ओर विपक्ष राज्य सरकार की योजनाओं की विफलता गिनाने में लगी हैं। वही नेता प्रतिपक्ष मुख्यमंत्री की महती योजना गरीब बच्चों को अंग्रेजी शिक्षा देने के लिए आत्मानंद स्कूल खोले गए वहाँ पहुंचकर राज्य सरकार की इस योजना की प्रशंसा कर रहे हैं। बच्चों को अंग्रेजी माध्यम से खूब पढ़ाई करने एवं शाला प्रवेश पर बधाइयां एवं शुभकामनाएं दे रहे हैं। कार्यक्रम में जिले के कलेक्टर सहित जनप्रतिनिधि एवं स्कूल के स्टाफ शामिल हुए वही कार्यक्रम में सत्ता एवं विपक्ष के भी जनप्रतिनिधि शामिल हुए। नेता प्रतिपक्ष के आत्मानंद स्कूल की प्रशंसा से अब कांग्रेसी भी चुटकी ले रही हैं।उनका कहना हैं कि, सरकार की सभी योजनाएं बहुत महत्वपूर्ण हैं। भले राजनीति तौर पर बीजेपी दिखावे के लिए इनका विरोध करती हैं। लेकिन, अंदर ही अंदर हर योजनाओं का लाभ भी खुद भी ले रही हैं..और प्रशंसा भी समय-समय पर करते रहती हैं।
IMG 20230626 WA0013
बृजमोहन अग्रवाल एवं राज्यमंत्री का अनुशंसा पत्र भी आया था सुर्खियों में….
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गरीब बच्चों के लिए अंग्रेजी एवं हिंदी माध्यम के अलावा अब महाविद्यालय अंग्रेजी माध्यम खोलने की योजना बना रही हैं। जिसकी प्रशंसा पूरे प्रदेश में हो रही हैं। प्रदेश में हर जिले में गरीब बच्चों के लिए अंग्रेजी माध्यम में अध्ययन करने के लिए आत्मानंद स्कूल खोला गया हैं। आत्मानंद स्कूल में प्रवेश के लिए भागदौड़ मची है वही हर अभिभावक चाह रहे हैं कि, उनके बच्चे आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल में पढ़ाई करें वही बेहतर एवं तकनीकी शिक्षा के आधार पर शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार लाते हुए अब गरीब बच्चों के लिए अंग्रेजी माध्यम स्कूल खोला गया हैं। जिसकी प्रशंसा पूरे प्रदेश में हो रही हैं। विपक्ष भी अब आत्मानंद स्कूल की प्रशंसा करने में लगे हुए विगत दिनों भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल एवं राज्यमंत्री ने लेटर लिख कर स्कूल प्रवेश दिलाने की अनुशंसा की थी। कुछ दिनों पहले भी अनुशंसा पत्र सुर्खियों में आया था। अब शाला प्रवेश उत्सव में नेता प्रतिपक्ष द्वारा राज्य सरकार द्वारा खोले गए अंग्रेजी माध्यम आत्मानंद स्कूल का प्रशंसा करना सुर्खियां बना हुआ हैं।