Chhattisgarh News: कोतवाली पुलिस ने 9 मोटरसाइकिल सहित 16 चोरों को पकड़ा, छुड़ाने के लिए थाना पहुंचे नेता जी; विवेचना कक्ष में घुसकर चोरों से की बातचीत

जांजगीर-चांपा. जांजगीर पुलिस ने बहुत दिनों बाद बड़ी कार्यवाही करते हुए बाइक चोरी का खुलासा किया है. कोतवाली पुलिस ने रात में बड़ी संख्या में दर्जनों बाइक चोर सहित 9 बाइक को जप्त कर पूछताछ कर रही है. कोतवाली पुलिस को बड़े दिनों से क्षेत्र में बाइक चोरी की सूचना मिल रही थी. जिसकी शिकायत पर लगातार कार्रवाई करते हुए बड़ी संख्या में चोर सहित 9 बाइक को जप्त किया है. क्षेत्र के नामी चोरों को पकड़ने पुलिस दिन रात एक कर बड़ा खुलासा किया है.

IMG 20221227 WA0197

बताया जा रहा कि लगातार क्षेत्र में चोरी की घटना से पुलिस पर बड़ा दबाव था. जिसके चलते लगातार चोरों की पतासाजी की जा रही थी. अब जाकर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. सभी बाइक चोर बिरगहनी क्षेत्र के बताया जा रहे हैं. पुलिस ने चोरों के पास से बाइक जप्त कर पूछताछ कर रही है. चोरों द्वारा मेला, बाजार आसपास क्षेत्र से बाइक को चोरी कर बड़े दामों में बेचते थे.

image editor output image 1870455684 1672156269414

नेता जी पहुचे चोर को छुड़ाने

इसी मामले में बम्हनीडीह के एक नेता अपने रिश्तेदार को छुड़ाने थाना पहुंच गया. नेता जी बकायदा विवेचना कक्ष में घुसकर चोरों से बातचीत कर रहे थे. सभी मीडिया वहां पहुंच गई. उनकी नजर जैसे ही मीडिया के लोगों पर पड़ी तो वह डरे सहमे बाहर निकल गया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि नेता जी अपने रिश्तेदार को छुड़ाने कोतवाली में जाकर मोल भाव कर रहे थे. वही रिश्तेदार को छुड़ाने रेट लगा रहा था. जिसकी चर्चा घंटों तक कोतवाली में होते रही.