इंजीनियरिंग स्टूडेंट के पहिये में फसे बाल…गवानी पड़ी जान

फटाफट डेस्क – हैदराबाद : एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे आप सुन कर हैरान रह जाएंगे। घटना हैदराबाद की है यहां एक स्टूडेंट के बाल पहिए में फसने से मौत हो गई है। एक वीडियो में दिखाया जा रहा है, उसके अंतर्गत रेसिंग सर्किट पर लोग ‘गो-कार्ट’ यानी एक तरह की रेसिंग गाड़ी चलाते दिख रहे हैं. उसमे एक शख्स है, जो एक-एक करके गो-कार्ट को स्टार्ट कर रहा है. अचानक चीखने की आवाज अती है और एक महिला, जो वीडियो बना रही है, वो बदहवास-सी दौड़ पड़ती है और वीडियो अचानक खत्म हो जाता है।

वीडियो की दर्दनाक सच्चाई –
ऐसी सच्चाई जो आपको हिलाकर रख देगी. श्रीवर्षिणी नाम की एक इंजीनियरिंग की छात्रा अपने दोस्तों के साथ गो-कार्ट रेसिंग के लिए आई थी. प्ले जोन में जिस वक्त श्रीवर्षिणी गाड़ी चला रही थीं, उसके बाल गाड़ी के पहिए में फंस गए.और श्रीवर्षिणी के बालों के साथ उसका सिर भी पहिए में फंस गया.गो-कार्ट का एक्सिडेंट हुआ और श्रीवर्षिणी के सिर में बेहद गंभीर चोटें आईं. उनके दोस्त उसे फौरन ही पास के अस्पताल ले गए। उसे बचा नहीं पाए ये पूरा मामला बुधवार का है।

मीरपेट पुलिस ने कहा कि लड़की को हेलमेट पहनाया गया था, लेकिन वह निकल गया था. शायद इसी कारण उनके बाल पहिए में फंस गए थे. पुलिस ने कहा कि श्रीवर्षिणी के पिता ने गो-कार्ट कंपनी के खिलाफ पुलिस में लापरवाही की रिपोर्ट दर्ज कराई है. इस पर जांच की जा रही है।