Government Jobs : उम्मीदवारों के लिए अच्छा मौका, इन पदों पर निकली भर्ती, सरकारी नौकरी के साथ मिलेगा अच्छा वेतनमान, 28 जून तक करें आवेदन

Sarkari Naukri 2024, Sarkari Naukari, RRB Recruitment 2024

Sarkari naukri 2024, Jobs 204, Government Jobs 2024, Recruitment 2024 : उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है। उन्हें सुनहरा मौका मिला है। कई पदों पर भारती के लिए आवेदन की मांग की गई है। इन पदों पर भर्ती की अंतिम तारीख 28 जून रखी गई है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशल वेबसाइट विजिट कर सकते हैं।

Random Image

गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी (GBU), ग्रेटर नोएडा ने असिस्टेंट प्रोफेसर के 469 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। यह भर्ती विभिन्न विषयों में हो रही है और इसके लिए आवेदन 7 जून से शुरू हो रहे हैं। उम्मीदवारों को आवेदन करने की अंतिम तारीख 28 जून 2024 तक है। इसके बाद किसी भी आवेदन को स्वीकार नहीं किया जाएगा।

Government Jobs : इन पदों पर भर्ती

गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी की इस भर्ती में विभिन्न विषयों के लिए कुल 469 असिस्टेंट प्रोफेसर के पद शामिल हैं। ये विषय हैं लॉ, इकॉनॉमिक्स, मैथमेटिक्स, बिजनेस मैनेजमेंट, कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्यूनिकेशन, सिविल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, इंग्लिश, मास कम्यूनिकेशन, और शिक्षा जैसे।

Government Jobs : योग्यता

इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एम.टेक, एमबीए, एम.एससी, एमए, एम.एस.डब्ल्यू, पीजी या पीएचडी की डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही उम्मीदवारों का यूजीसी नेट पास होना भी अनिवार्य है।

Government Jobs : आयु सीमा

आवेदकों की अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष है, जो आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों के लिए छूट दी गई है।

Government Jobs : उम्मीदवारों का चयन

इस भर्ती में उम्मीदवारों का चयन सीधे इंटरव्यू के आधार पर होगा। पहले उम्मीदवारों की स्क्रीनिंग की जाएगी और फिर शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन नहीं किए जाएंगे, बल्कि उम्मीदवारों को भरे गए आवेदन पत्र को यूनिवर्सिटी के पते पर भेजना होगा।

Government Jobs : अधिक जानकारी

इस भर्ती के बारे में अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन देख सकते हैं। वहाँ पर इस भर्ती की सभी महत्वपूर्ण जानकारी, योग्यता, आयु सीमा, वेतन संरचना और आवेदन प्रक्रिया संबंधित सभी विवरण उपलब्ध होंगे।