बीजेपी नेता के पिता को लगा दिया ढाई लाख रुपये का नकली इंजेक्शन! मौत

फटाफट डेस्क. रोहताश नगर के बीजेपी विधायक जितेंद्र महाजन के पिता की ढाई लाख रुपये की नकली इंजेक्शन लगाने से मौत हो गई। बीजेपी नेता ने बताया कि उनके पिता को फेफड़ों का कैसर था, उनका इलाज दिल्ली के बड़े अस्पतालों में चल रहा था। विधायक की शिकातय पर ज्योति नगर थाना पुलिस ने मेडिकल स्टोर के मालिक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या, धोखाधड़ी और आपराधिक षड़यंत्र के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

इंजेक्शन लगाने के बाद हुई मौत

दरअसल, 30 दिसंबर 2021 को डॉक्टरों ने एक इंजेक्शन लिखा था। डॉक्टर का कहना था कि इंजेक्शन और दवा लेने के बाद उनके हेल्थ में सुधार हो जाएगा। जिसके बाद विधायक ने 8 जनवरी 2022 को ज्योति नगर के दुर्गापुरी एक्सटेंशन स्थित एक मेडिकल स्टोर से 2.35 रुपये का इंजेक्शन लिया था। वहीं 13 जनवरी को इंजेक्शन लगाने के बाद उनके पिता कि तबीयत बिगनड़ने लगी और 26 फरवरी 2022 को उनकी मौत हो गई।

भारत के लोगों के लिए नहीं बना था इंजेक्शन: कंपनी

बता दें, जिस मेडिकल स्टोर पर नकली इंजेक्शन बेचने का आरोप लगा है, वह नकली रेमडेसिविर बेचने के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है। वहीं कंपनी की तरफ से जांच में पता चला कि इंजेक्शन भारतीय लोगों के लिए नहीं था। कंपनी ने तुर्की के लोगों के लिए उसे बनाया था। फिलहाल ड्रग्स कंट्रोल विभाग ने सात अप्रैल तक मेडिकल स्टोर का लाइसेंस निलंबित कर दिया है।