जिला पंचायत सदस्य, पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ, सरपंच संघ, नगर कांग्रेस कमेटी, ब्लाक कांग्रेस कमेटी (ग्रामीण) सभी ने एक स्वर से कहा एआईसीसी सदस्य मंजू सिंह पर होनी चाहिए कड़ी कार्यवाही….

जांजगीर-चांपा। पामगढ़ ब्लाक के राहौद में आज कांग्रेस पार्टी का बुथ कमेटी बैठक रखा गया था। जहां जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष डॉ. चौलेश्वर चन्द्राकार संगठन से आये पदाधिकारी सहित कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता मौजुद रहे। बैठक में आज फिर से एआईसीसी सदस्य मंजू सिंह का मुददा छाया रहा।

बैठक में जिला पंचायत के सदस्य सहित ओबीसी विभाग, सरंपच संघ,नगर कांग्रेस कमेटी,ब्लाक कांग्रेस कमेंटी ग्रामीण के पदाधिकारीयों मे अपने रेटर हेड में लिखित में जिलाध्यक्ष से डॉ चौलेश्वर चन्द्राकर से एआईसीसी सदस्य मंजू सिंह के खिलाफ निंदा प्रस्ताव करते हुए शिकायत की है। सभी पदाधिकारीयों ने एक स्वर में कहा कि मंजू सिंह ने जाति वर्ग विशेष पर अपमानित भाषा का उपयोग कर ओबीसी वर्ग के लोगो को आहत किया है। कड़ी कार्यवाही की मांग जिलाध्यक्ष के समक्ष की हैं।

पदाधिकारीयों की शिकायत पर जिलाध्यक्ष ने भी आश्वासन दिया कि जिले के संगठन प्रभारी को मामले की जानकारी दी जायेगी। एआईसीसी सदस्य मंजू सिंह द्वारा ओबीसी वर्ग के खिलाफ दिये बयान के बाद अब कांग्रेस पार्टी में राजनीति गरमा गई है। अकलतरा क्षेत्र के अलावा पूरे जिले मे ओबीसी समाज के लोग मंजू सिंह के खिलाफ हो गये है। वही मामला अब सीएम से लेकर प्रदेश अध्यक्ष तक पहुंच गया है।