Chhattisgarh News: ट्रेलर निर्माणाधीन ब्रिज के हाईट गेज से टकराया, चालक केबिन में बुरी तरह फंसा; अस्पताल में भर्ती



Durg News: रविवार की शाम को कुम्हारी चौक पर बन फ्लाई ओवर के पास एक सड़क हादसा हुआ। जिसमें रायपुर से दुर्ग की ओर जा रहा एक ट्रेलर निर्माणाधीन ब्रिज के हाईट गेज से टकरा गया। हादसे के समय ट्रेलर की रफ्तार काफी अधिक थी। इस कारण से ट्रेलर का केबिन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें बैठा चालक फंस गया।

कुछ लोगों की मदद से पुलिस ने घायल चालक को बड़ी मुश्किल से केबिन से बाहर निकाला और उसे अस्पताल भिजवाया। वहीं हादसे के कारण कुम्हारी चौक पर करीब एक घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। जिसे खुलवाने में पुलिस का काफी ज्यादा मशक्कत करनी पड़ी।

पुलिस ने बताया कि शनिवार की शाम करीब सात बजे यह घटना हुई। चौक पर बन रहे फ्लाई ओवर के रायपुर से दुर्ग आने वाले ब्रिज से वाहनों की आवाजाही की जा रही है। वहीं दूसरे तरफ अभी भी काम जारी है। रायपुर की ओर आ रहे ट्रेलर के चालक ने गाड़ी को ब्रिज के ऊपर चढ़ाना चाहा। लेकिन, अभी ब्रिज से सिर्फ छोटी गाड़ियों की ही आवाजाही हो रही है।

इसलिए ब्रिज के दोनों तरफ हाईट गेज लगाया गया है। ताकि बड़ी गाड़ियों को ऊपर चढ़ने से रोका जा सके। ट्रेलर चालक हाईट गेज को नहीं देख सका और गाड़ी समेत उससे टकरा गया। हादसे में चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की पहचान श्रवण वर्मा (27 वर्ष) के रूप में की गई है और वो राजस्थान का रहने वाला है। कुम्हारी पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।