Chhattisgarh News: अस्पताल में हाथ साफ़ करने वाला चोर गिरफ्तार, कंट्रोल रूम से गायब किया था अग्नि शमक यंत्र का वाटर सप्लाई नोजल



Surajpur News: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में स्थित जिला अस्पताल में हुए चोरी के मामले की पुलिस को सफलता मिली है। दरअसल, बीते शनिवार को ग्राम भुवनेश्वरपुर निवासी मिथलेश प्रजापति ने थाना सूरजपुर में रिपोर्ट दर्ज कराया कि जिला अस्पताल सूरजपुर के एमसीएच विंग के कन्ट्रोल रूम में रखा एक पीतल का अग्नि शमक यंत्र में लगने वाला वाटर सप्लाई नोजल को किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा चोरी कर लिया गया है। रिपोर्ट पर धारा 380 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया।

एसडीओपी सूरजपुर गीता वाधवानी के मार्गदर्शन में आरोपी की पतासाजी करने के दौरान थाना सूरजपुर पुलिस को जानकारी मिली कि चोरी में जेलपारा सूरजपुर निवासी फुकुलुस खेस पिता स्व. सैनाथ खेस (25 वर्ष) का हाथ है, जिसके बाद उसे पकड़ा गया। पूछताछ पर उसने चोरी करना स्वीकार किया। आरोपी के निशानदेही पर चोरी किए गए नोजल कीमत करीब 12 हजार रूपये को जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी सूरजपुर प्रकाश राठौर व उनकी टीम सक्रिय रही।