Chhattisgarh News: ड्राइवर की लात घूंसों से पिटाई, बस को टक्कर मारकर आगे बढ़ा था; चालक ने कंडक्टर के साथ मिलकर खूब मारा


छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के केशकाल घाटी में ट्रक चालक की बेरहमी से पिटाई कर दी गई। उस पर आरोप है कि वह लापरवाही से गाड़ी चला रहा था। उसने ओवरटेक करने के चक्कर में गाड़ी की स्पीड को तेज कर रखा था। इसी वजह से उसने बस के साइड हिस्से को भी टक्कर मार दिया। बाद में ट्रक भी अनियंत्रित होकर पलट गया था। जिसके बाद बस चालक ने कंडक्टर और यात्रियों के साथ मिलकर ट्रक चालक की लात-घूंसों से भयंकर पिटाई की है। ड्राइवर की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है। हादसा केशकाल थाना क्षेत्र में हुआ है।

बताया जा रहा है कि, शुक्रवार को ट्रक चालक दंतेवाड़ा के बैलाडीला से लौह अयस्क लेकर रायपुर जा रहा था। वहीं कांकेर रोडवेज की बस भी कोंडागांव से रायपुर की तरफ जा रही थी। इस बीच केशकाल घाटी में ट्रक ने बस को ओवरटेक किया। फिर कुछ दूरी पर अनियंत्रित होकर पलट गया।

लोगों का कहना है कि, ड्राइवर काफी रफ्तार से ट्रक चला रहा था। हालांकि, इस हादसे में ट्रक ड्राइवर और हेल्पर तो बाल-बाल बच गए। लेकिन, पीछे से आ रही बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने ट्रक के ड्राइवर और हेल्पर की बेरहमी से पिटाई कर दी। ड्राइवर हाथ जोड़कर मारपीट न करने की गुजारिश करता रहा। इसके बावजूद वे नहीं माने।

वहीं ट्रक ड्राइवर की इस लापरवाही की सूचना केशकाल थाने में भी दी गई। करीब आधे घंटे तक केशकाल घाट जा रहा। पास में ही खड़े कुछ लोगों ने पिटाई की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है। शनिवार को पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हुआ है।

इधर, ट्रक के मालिक का कहना है कि, चालक मिराज अंसारी की कोई गलती नहीं है। ट्रक में कुछ फाल्ट आ में गया था। इसी वजह से हादसा हुआ है। लेकिन, ट्रक चालक की बेरहमी से पिटाई कर दी गई, यह गलत है। पिटाई करने से उसकी तबीयत बिगड़ गई है। अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।