Chhattisgarh News: तीसरे दिन मिला डूबे युवक का शव, जलप्रपात में डूब गए थे दो युवक; एक का शव दूसरे दिन और दूसरे का तीसरे दिन मिल पाया


Kanker News: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के मलाजकुडुम वॉटरफॉल में डूबे दो युवकों के शव दो दिन बाद निकाल लिए गए हैं। नगर सेना और पुलिस के जवानों ने तीन दिन तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और दोनों युवकों के शव बाहर निकालकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, मलाजकुडुम जलप्रपात में सोमवार की शाम डूबे दोनो युवकों के शव बरामद कर लिए गए हैं। एक युवक कुलेश्वर उइके का शव मंगलवार को बरामद किया गया था। दूसरे युवक सतेंद्र जैन का शव बुधवार को 42 घन्टे बाद बरामद किया गया है। नगर सेना और पुलिस के जवानो ने तीन दिन तक रेस्क्यु ऑपरेशन चलाया और कड़ी मशक्कत के बाद दोनों युवकों के शव बरामद कर लिया।

जिला मुख्यालाय के नजदीक मलांजकुडुम जल प्रपात हादसों का गढ़ बनता जा रहा है। बीते 5 सालों में 4 लोगो की जलप्रपात की ऊंचाइयों से गिरकर मौत हो चुकी है। कुछ लोग घायल भी हुए है, उसके बाद भी लोग लापरवाही से बाज नही आ रहे है। सोमवार को हुए हादसे में जान गवाने वाले दोनों युवक एक दूसरे को जानते भी नहीं थे।

दोस्त जय का पैर जलप्रपात में फिसल गया था। उसको बचाने वह उतरा था, जय को तो उसने बचा लिया, जबकि खुद डूब गया था। जिसे बचाने दूसरे ग्रुप में पिकनिक मानाने आया युवक कुलेश्वर उतरा तो वह भी डूब गया। फिलहाल कड़ी मशक्कत के बाद दोनों शव बरामद कर लिया गया है। बरामद हुए शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया गया है। उसके बाद शव परिजनों को सौपा जाएगा।