Chhattisgarh News: सड़क में गड्ढे बने जानलेवा, धूल से भी बढ़ी परेशानी; भाजयुमो ने की मरम्मत की मांग



सीतापुर (फटाफट न्यूज) | अनिल उपाध्याय

Surguja News: सड़क में निर्मित जानलेवा गड्ढे एवं धूल से निजात दिलाने की माँग करते हुए भाजयुमो ने एसडीएम को ज्ञापन सौपा। सौपे गए ज्ञापन में गड्ढे एवं धूल की वजह से होने वाली परेशानियों का उल्लेख करते हुए भाजयुमो ने कहा कि अगर सड़क की मरम्मत नही कराई गई तो मजबूरन चक्काजाम कर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

गौरतलब है कि नगर से होकर गुजरने वाली नेशनल हाईवे में सोनतराई चौक से कसईढोढ़ी तक निर्मित जानलेवा गड्ढे एवं धूल के गुब्बार ने लोगो का जीना दूभर कर दिया है। जिसकी चपेट में आकर रोज कोई न कोई दुर्घटना के शिकार हो रहे है। बारिश के दिनों में पानी से भरा गड्ढा और सड़क से उड़ने वाली धूल के कारण लोगो की जान पर बन आती है। नगर के बीच से होकर गुजरने वाली नेशनल हाईवे की जर्जर हालत के कारण लोगो को होनेवाली परेशानियों को देख भाजयुमो ने सड़क मरम्मत की माँग को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान भाजयुमो ने सड़क की हालत पर चिंता जताते हुए जल्द से जल्द सड़क की मरम्मत कराने की माँग की है ताकि इसकी वजह से होने वाली सड़क दुर्घटना पर रोकथाम हो सके। ज्ञापन सौंपने के बाद भी अगर शासन प्रशासन सड़क मरम्मत को लेकर गंभीर नही हुई तो मजबूरन भाजयुमो चक्काजाम कर विरोध प्रदर्शन करेगी। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष भाजपा श्रवण दास, भाजपा जिला मंत्री रोशन गुप्ता, भाजयुमो मंडल अध्यक्ष कौशलेंद्र गुप्ता, इलू आदित्य अग्रवाल, दीपक दास, रूपेश आर्य गुप्ता, परमहंस दास, जीवन तिर्की, बालेश्वर राम उपस्थित थे।