Chhattisgarh News: एनएसयूआई की तालाबंदी रंग लाई, कॉलेज प्रबंधन ने मानी माँगे



सीतापुर (फटाफट न्यूज) | अनिल उपाध्याय

Surguja News: छः सूत्रीय मांगों को लेकर एनएसयूआई द्वारा महाविद्यालय में कई गई तालाबंदी रंग लाई।महाविद्यालय प्रबंधन ने एनएसयूआई की छः सूत्रीय मांगों पर अपनी सहमति जताते हुए उसे लागू कर दिया है।

गौरतलब कि एनएसयूआई के छात्र नेता गगन दास अंकित दास के नेतृत्व में सभी कक्षाओं में रिक्त पदों पर स्वाध्यायी छात्रों की भर्ती, वाणिज्य संकाय हेतु कक्ष की व्यवस्था, महाविद्यालय में पार्किंग एवं स्वच्छता की समुचित व्यवस्था समेत छः सूत्रीय मांगों को लेकर महाविद्यालय में ज्ञापन सौंपने पहुँचे थे। इस दौरान प्राचार्य हमेशा की तरह महाविद्यालय में अनुपस्थित मिली।जिससे नाराज एनएसयूआई के छात्रनेताओं ने प्राचार्य पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए महाविद्यालय में ताला जड़ते हुए प्राचार्य के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की थी।

एनएसयूआई द्वारा प्राचार्य के विरुद्ध किए गए विरोध प्रदर्शन के बाद महाविद्यालय प्रबंधन की काफी किरकिरी होने लगी थी। जिसे देखते हुए प्राचार्य ने एनएसयूआई के छात्र नेताओं से चर्चा के बाद उनकी सारी माँगे मान ली।इस संबंध में छात्रनेता गगन दास ने कहा कि एनएसयूआई छात्र हित के लिए हमेशा काम करती है। भविष्य में भी अगर महाविद्यालय द्वारा छात्रों की अनदेखी की गई तो एनएसयूआई उनके हक की लड़ाई के लिए आगे आयेगी।