Balodabazar Incident : कांग्रेस विधायक यादव की पेशी आज, बेल मिलेगी या फिर जेल, इस पर कुछ देर बाद होगा फैसला!

Congress MLA, Chhattisgarh News ,congress MLA Devendra Yadav

Congress MLA, Chhattisgarh News, Balodabazar Incident , Congress MLA Devendra Yadav : बलौदाबाजार हिंसा,आगजनी के मामले में तीन दिनों की न्यायिक रिमांड पर सेंट्रल जेल में निरुद्ध भिलाई नगर से कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की न्यायिक रिमांड आज खत्म होने वाली है। ऐसे में आज पुलिस विधायक यादव को कोर्ट में पेश करेगी या फिर वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए यादव की पेशी कराएगी।

Random Image

कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव गिरफ्तार

दरअसल तीन दिन पहले दिनभर चले हाई -वोल्टेज ड्रामे के बाद बलौदाबाजार पुलिस ने कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव को गिरफ्तार किया था और रात में उन्हें कोर्ट में पेश किया था। कोर्ट ने कांग्रेस विधायक को 20 तारीख तक न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया था और आज रिमांड खत्म होने वाली है।

देवेंद्र यादव को भिलाई गिरफ्तार करने गई पुलिस को घंटो मशक्कत करने पड़ी

विधायक देवेंद्र यादव को भिलाई गिरफ्तार करने गई पुलिस को घंटो मशक्कत करने पड़ी थी। पुलिस को विधायक समर्थको के विरोध का सामना करना पड़ा था।इस दौरान विधायक देवेंद्र यादव के सोशल मीडिया अकाउंट से एक के बाद एक भावुक कर देने वाले पोस्ट किए गए थे। वही पीसीसी चीफ दीपक बैज समेत कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं के विधायक निवास पहुंचने के बाद पुलिस विधायक को गिरफ्तार कर सकी!

बहरहाल आज पेशी के बाद यह तय हो जायेगा की विधायक को बेल मिलेगी या जेल। सूत्रों की माने तो पुलिस ने जमानत के विरोध की तैयारिया कर ली है। हो सकता है की पुलिस को एक बार फिर से पूछताछ के लिए रिमांड मिल जाये!.