CG: शराब के नशे में फांसी के फंदे पर झूल गया शख्स, घर के सामने हुई घटना



Korba: कोरबा जिले के ग्रामीण क्षेत्र कनबेरी में रहने वाले युवक ने शराब के नशे में फांसी लगा ली। मृतक के छोटे भाई ने बताया “उसका बड़ा भाई आदतन शराबी था। जिसने बीती रात को भी शराब पी। इसके कुछ देर बाद घर से बाहर निकला और घर के सामने ही एक पेड़ पर रस्सी बांधकर फांसी के फंदे पर झूल गया। मृतक का लगभग 8 साल पहले पत्नी से तलाक हो चुका है। मामला उरगा थानाक्षेत्र का है।

ग्राम कनबेरी में रहने वाले 30 साल के युवक वचन दास ने शराब के नशे में आत्मघाती कदम उठाया। बीती शाम युवक शराब के नशे में घर पहुंचा जिसके बाद खुद को घर के बाहर पेड़ से लटका लिया। हालांकि लोगों की नजर उस पर पड़ते ही फंदे से उतारकर अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक के छोटे भाई कंचन दास ने बताया “हम चार भाई बहन हैं। जिसने आत्महत्या की वह तीसरे नंबर का भाई है। लेकिन उसने ऐसा कदम क्यों उठाया अब तक हम समझ नहीं पा रहे हैं। बड़ा भाई शराब पीने का आदी था। बीते शाम को भी उसने शराब के नशे में ही यह कदम उठाया है। लगभग 8 से 9 साल पहले ही बड़े भाई का पत्नी से पंचायती तलाक हुआ था। जिसके बाद उनकी पत्नी वापस चली गई थी। जिसने संभवतः दूसरी शादी भी कर ली है।”

मेडिकल कॉलेज अस्पताल में आत्महत्या के इस मामले में चौकी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। आत्महत्या के कारणों का भी पता लगाया जाएगा।