CG: काले कुत्ते को लेकर विरोध जताने जा रहे जनता कांग्रेस (जे) के नेता गिरफ्तार


रायगढ़। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायगढ़ जिले आए हुए है। इसके मद्देनजर राजनीतिक पार्टी के नेताओ ने भी विभिन्न मसले को लेकर विरोध प्रदर्शन करने की तैयारी शुरुआत से ही कर रहे थे। जिन पर पुलिस नजर बनाए हुए थी। पुलिस प्रशासन द्वारा कड़ी सुरक्षा व्यवस्था किया गया है। इस क्रम में काले कुत्ते को लेकर लोइंग जाने के लिए निकले जनता कांग्रेस जे के नेताओ को छाल पुलिस ने रास्ते मे ही रोक लिया।

जानकारी के मुताबिक नवल राठिया जिलाध्यक्ष ग्रामीण और प्रदेश महामंत्री निरंजन महंत का अनोखा विरोध प्रदर्शन करने की जुगत में थे। इससे पहले ही उन्हें छाल पुलिस ने हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल इन नेताओं द्वारा अपने समर्थकों के साथ काला रंग के कुत्ते को लेकर विरोध प्रदर्शन की तैयारी में रायगढ़ आ रहे रहे थे। तभी इसकी भनक छाल थाना पुलिस को लग गई। ततपश्चात पुलिस टीम ने उन्हें रोककर हिरासत में लेकर थाने ले आई।

जनता कांग्रेस जे के नेताओं का कहना है कि छत्तीसगढ़ में 4 साल हो गए लेकिन भूपेश सरकार को छत्तीसगढ़ में एक भी प्रधानमंत्री आवास बना न ही कर्मचारियों की सुध ली है, बस नरवा घुरवा नरवा बारी में छत्तीसगढ़ वासियों को ठगा जा रहा है। नेताओ ने नारेबाजी में यह भी कहा कि धरमजयगढ़ दौरे में हम काले भैस और काले कुत्ते ले कर मुख्यमंत्री का विरोध करेंगे। इसकी प्रमुख वजह सड़क है, धरमजयगढ़ से लेकर रायगढ़ व घरघोड़ा छाल की मुख्य मार्ग में सुगमता पूर्वक यातायात करना जान हथेली में रखकर करने की तर्ज पर है।