CG: नगर पंचायत में घुसकर सीएमओ की पिटाई, घटना के सात दिन बाद जुर्म दर्ज; नहीं मिली सुरक्षा



Bilaspur News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में बिल्हा नगर पंचायत में घुसकर युवक ने सीएमओ की पिटाई कर दी। मारपीट के बाद उसने सीएमओ को जान से मारने की भी धमकी दी। इसके बाद वह भाग निकला। सीएमओ ने इसकी शिकायत बिल्हा थाने में की है। इस पर पुलिस जुम दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। घटना के पहले ही सीएमओ ने धमकी देने की शिकायत करते हुए सुरक्षा की मांग की थी। इस पर पुलिस ने केवल जुर्म दर्ज कर खानापूर्ति कर ली थी। इधर मारपीट के सात दिन बाद पुलिस ने जुर्म दर्ज किया है।

बिल्हा सीएमओ प्रवीण कुमार सिंह ने थाने में शिकायत करते हुए बताया कि कुछ दिन पहले सत्यनारायण कांत ने उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी दी थी। इसकी शिकायत उन्होंने थाने में की है। इसके बाद भी आरोपित गिरफ्तार नहीं हो पाया। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि 26 अगस्त की सुबह वे अपने कार्यालय में काम कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ इंजनीयर नरेंद्र दुबे, हर्ष शुक्ला और सतीश मिश्रा भी कार्यालय में थे। इसी दौरान सत्यनारायण कांत वहां आया। उसने सीएमओ से गाली-गलौज की। उसकी शिकायत थाने में करने के नाम पर उसने जान से मारने की धमकी देते हुए सीएमओ से मारपीट की। इसके बाद वह धमकी देते हुए भाग निकला। सीएमओ ने इसकी शिकायत बिल्हा थाने में की। इस पर पुलिस ने उन्हें शिकायत लेकर चलता कर दिया। घटना के सात दिन बाद पुलिस ने जुर्म दर्ज किया है।

सीएमओ ने अपनी शिकायत में बताया कि कुछ दिन पहले आरोपित ने उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी दी थी। इसकी शिकायत उन्होंने थाने में की। साथ ही सुरक्षा की मांग की थी। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर खानापूर्ति कर ली। उन्हें सुरक्षा भी उपलब्ध नहीं कराया गया। गिरफ्तार नहीं होने पर आरोपित के हौसले बुलंद हो गए। इसके कारण उसने कार्यालय में घुसकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया।