CG: कैप्सूल वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक की मौके पर मौत; दो युवक घायल



बिलासपुर। जिले में बाइक सवार व उसके साथियों को तेज रफ्तार कैप्सूल वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे युवक की मौत हो गई। दरअसल, तेज रफ्तार कैप्सूल वाहन युवक के सिर को रौंदते हुए निकल गया, जिससे युवक का भेजा निकल गया और मौके पर ही उसकी दम निकल गई। वहीं, बाइक सवार दो युवक को मामूली चोंटे आई है। घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र की है।

कोतवाली क्षेत्र के मध्यनगरी चौक में रहने वाले हितेश पिपलवा (44 वर्ष) बुधवार को अपने दो साथी मनीष पारिक और दीपक कटेलिया के साथ किसी काम से मल्हार गया था। तीनों एक बाइक में सवार थे। रात करीब 9 बजे तीनों युवक बाइक से वापस बिलासपुर लौट रहे थे। अभी उनकी बाइक मल्हार चौकी के ग्राम बकरकुदा के पास पहुंची थी। तभी मस्तूरी से पचपेड़ी की ओर आ रहे कैप्सूल वाहन के चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस घटना में तेज रफ्तार कैप्सूल की ठोकर से हितेश सड़क में गिर गया। इसके बाद कैप्सूल वाहन उसके सिर को रौदते हुए निकल गया, जिससे उसका भेजा बाहर निकल गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

युवकों ने पुलिस को बताया कि कैप्सूल वाहन ने उनकी बाइक को सामने से टक्कर मारा, जिससे उनकी बाइक गिर गई। महेश सड़क में गिरा और दोनों युवक बाइक से दूर सड़क किनारे जा गिरे, जिसके चलते उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी और उनकी जान बच गई। हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया है। पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है।