CG BREAKING: अवैध शराब बेच रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, BJP ने की मुआवजें की मांग, जहरीली शराब से 3 युवकों की मौत का मामला

जांजगीर-चाम्पा. जहरीली शराब के सेवन से हुई 3 युवकों की मौत मामले में गांव के किराना दुकान में अवैध शराब बेच रहे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। किराना दुकान के आड़ में अवैध देशी शराब बेच रहा था। पुलिस ने दुकान को सील कर दिया है। युवक का नाम हर प्रसाद साहू है। तीनो लोग इसी युवक के किराना दुकान से देशी शराब खरीदे थे। ग्रामीणों ने बताया लंबे समय से इस किराना दुकान में देशी शराब बिकता था। आबकारी अधिकारी के ऊपर साठगांठ का आरोप भी लगाया।

IMG 20230515 WA0049

बता दे कि, सोमवार की सुबह जिले के नवागढ़ क्षेत्र के रोगदा गांव में देशी शराब पीने के बाद 3 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में एक सेना का जवान भी है तो दूसरा मृतक कोरबा के प्लांट में काम करता था, वहीं तीसरा मृतक किसान है। तीनों ने शादी में खूब शराब पी और बेहोश होकर गिर गए और नवागढ़ अस्पताल ले जाने पर तीनों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। परिजन ने बताया है कि गांव के हरप्रसाद नाम के व्यक्ति से शराब खरीदी थी और तीनों ने मिलकर पी थी। आशंका है कि शराब में जहर मिला रहा होगा। पीएम रिपोर्ट से स्थिति स्पष्ट होगी। वही गांव में दहशत का माहौल है पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा।

जांजगीर में शराब सेवन से 3 युवकों की मौत पर BJP ने की मुआवजें की मांग

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने आरोप लगाया कि, जहरीली शराब से मौत हुई है। सरकार 50 लाख मुआवजा दे और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वही प्रदेश अध्यक्ष अरुण ने कहा कि, प्रदेश में नकली शराब बिक रही, लोगो के स्वास्थ्य से हो रहा खिलवाड़ इसकी जिम्मेदार हैं। कांग्रेस सरकार, दोषियों पर हो कड़ी कार्रवाई हो।