CG: चोरी का आरोप लगाकर धुमाल पार्टी में काम करने वाले युवक से मारपीट, वीडियो बनाकर किया वायरल



बिलासपुर। जिले के सरकंडा थाना क्षेत्र में युवकों ने चोरी का आरोप लगाकर धुमाल पार्टी में काम करने वाले से मारपीट की। युवकों ने इसका वीडियो बनाकर वाट्सएप ग्रुप में भी डाल दिया। इसकी जानकारी होने पर पीड़ित ने सरकंडा थाने में मामले की शिकायत की है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपित युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

सरकंडा के अशोक नगर चौक राजस्व कालोनी में रहने वाले प्रदीप साहू धुमाल पार्टी में काम करते हैं। बुधवार की सुबह वे अपने घर में थे। इसी दौरान रामायण चौक चांटीडीह में रहने वाले मनोज वर्मा और उसका भाई भरत वर्मा वहां आए। युवक प्रदीप को बुलाकर रामायण चौक ले गए। इसके बाद सुनसान गली में ले जाकर चोरी का आरोप लगाते हुए प्रदीप की पिटाई शुरू कर दी।

उन्होंने रबर के पट्टे, ईंट के टुकड़े से प्रदीप पर कई बार वार किया। उन्होंने अपने साथी से मारपीट का वीडियो भी बनवाया। इसके बाद वीडियो को वाट्सएप ग्रुप में डाल दिया। गुरूवार की दोपहर प्रदीप को इसकी जानकारी हुई। इस पर उन्होंने सरकंडा थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने मारपीट और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपित युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।