Breaking:केंद्रीय विद्यालय जांजगीर मामले में स्कूल प्रबंधन ने कराया आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज…पुलिस जांच में जुटी…!

जांजगीर चांपा। जिले के केंद्रीय विद्यालय मामला अब तुल पकड़ता दिख रहा है. घटना के बाद मामला बढ़ता देख स्कूल प्रबंधन अज्ञात आरोपी के खिलाफ आखिरकार FIR दर्ज कराने कोतवाली थाना पहुंची. तब जाकर पुलिस ने मामले पर एफआईआर दर्ज किया है. अब पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है. जांच के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि पूरा मामला क्या है. जांजगीर का केंद्रीय विद्यालय विवादों से जुड़ा हुआ है. वहां आए दिन कई प्रकार की घटना होती रहती है. खराब प्रबंधन के कारण स्कूल की व्यवस्था काफी लचर है. पेरेंट्स बच्चों को पढ़ने के लिए स्कूल भेजते हैं लेकिन स्कूल प्रबंधन की गैर जिम्मेदारआना रवैया के कारण इस प्रकार की घटना घटित आए दिन होती रहती। स्कूल प्रबंधन द्वारा बदनामी के डर से घटना के बाद मामले में शिकायत दर्ज नहीं कर रही थी. जब मामला जायदा तुल पकड़ा तो चार दिन बाद आज स्कूल प्रबंधन थाना जाकर fir दर्ज कराया है. अब इस मामले में थाना प्रभारी का कहना है पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Random Image

मामला जांजगीर- चांपा जिले के केंद्रीय विद्यालय में एक छात्रा के बॉटल में किसी ने कुछ मिला दिया। छात्रा ने जैसे ही पानी पिया तो उसके मुंह में जलन होने लगी। जिसके बाद उसने बोतल के पानी को गिराकर देखा तो उसमे से झाग बनने लगा। साथ ही एक गुमनाम पत्र भी मिला है, जिसमें लिखा है कि, स्कूल स्टाफ कितना भी प्रयास करले उस तक नहीं पहुंच सकते। छात्रा के पिता ने कहा कि, पखवाड़े भर पहले भी उसके पानी के बोतल में किसी ने वाशिंग पाउडर डाल दिया था। इसकी जानकारी उसके घर आने पर हुई। मगर इस घटना को उन्होंने गंभीरता से नहीं लिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार, जांजगीर के केंद्रीय विद्यालय में सोमवार को एक छात्रा दोपहर एक बजे अपनी सहेलियों के साथ खेल मैदान गई थी। वहां से वापस लौटने के बाद उसने बैग से बोतल निकाला और पानी पी तो उसे एसिड जैसा जलन हुआ। जिसके बाद बोतल के पानी को गिराकर देखा तो उसमे से झाग बनने लगा। उसने इसकी जानकारी परिजनों को दी, जिसके बाद वे तुरंत स्कूल पहुंचे और प्रबंधन को खरी खोटी सुनाई। स्कूल प्रबंधन ने जांच का भरोसा दिलाया और बोतल को सुरक्षित रखा गया है।

IMG 20240711 WA0005