Big Breaking : शराब में मिला था जहरीली पदार्थ, पीएम में हुआ खुलासा…गांव की एक महिला ने पति के साथ मिलकर रची थी साजिश…बदले की भावना से शराब में जहरीली चीज मिलाने से हुई थी तीन लोगों की मौत… थोड़ी देर में पुलिस करेगी खुलासा…

जांजगीर चाम्पा। अकलतरा थाना क्षेत्र के परसाही गांव में हुए जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हुई थी. शार्ट पीएम के रिपोर्ट आने पर बड़ा खुलासा हुआ है डॉक्टर ने बताया है कि तीनों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है. अब इसमें सबसे बड़ा सवाल या उठ रहा था कि आखिर तीनों की मौत के पीछे का राज क्या है मौत सदिग्ध स्थिति में हुई थी इसलिए पुलिस भी बारीकी से जांच में जुट गई. बताया गया है कि तीनो सुबह तालाब में मछली पकड़ने गए थे उसके बाद तीनों ने एक साथ बैठकर शराब पी तभी कुछ देर बाद तीनों की तबीयत बिगड़ने लगी और चक्कर खाकर गिर गए है. आसपास के लोग एवं परिवार के लोगों ने उन्हें अकलतरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दो लोगों की मौत अस्पताल में ही हो गई तीसरा व्यक्ति गंभीर रूप से सिम्स बिलासपुर रेफर किया था जिसकी मौत रास्ते में ही हो गई घटना की सूचना पर पुलिस गांव पहुंचकर एवं मामले की जांच कर परिजनों से पूछताछ की है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गांव में है एक महिला शराब की बिक्री करती थी जिसे लेकर इन्होंने शराब पिए थे.

गाँव के शराब बेचने वाली महिला और उसके पति ने तीनों को मारने के लिए ही शराब में जहर मिलाया था। पुलिस मामले में महिला, उसके पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर सकती है। उसके अलावा इस घटना में शामिल लोगों की भूमिका की भी जांच पुलिस अपने स्तर पर की है। मामले का खुलासा आज पुलिस थोड़ी देर में करने जा रही है.

थाना क्षेत्र के परसाही बाना में देसी और महुआ शराब पीने से गांव के दो सगे भाई संत कुमार सांडे 43 वर्ष, संजय कुमार सांडे 36 वर्ष और जितेंद्र सोनकर 38 वर्ष की मौत हो गई थी। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में शराब में सुहागा मिलाने की आशंका व्यक्त की है। शराब का अवैध व्यवसाय करने वाली महिला सुकृता सांडे और उसके पति संत कुमार का ठेके को लेकर तालाब ठेकेदार संतकुमार सांडे और उसके भाई से रंजिश थी। घटना के पीछे गांव के एक-दो लोगो का हाथ बताया जा रहै हैं.

बताया कि इसी महिला के घर से संतकुमार सांडे अक्सर शराब लेकर पीया करता था। पुलिस ने घटना के बाद से पति पत्नी दोनों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ के बाद गांव के दो अन्य युवकों से पूछताछ की। उसके अलावा कुछ अन्य से भी पूछताछ कर रही है। फोरेंसिक एक्सपर्ट ने शराब की बोतल जब्त कर ली है। बीएमओ डॉ. महेंद्र सोनी ने बताया कि शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में पेट में लाल रंग दिखाई दिया है, जिससे आंतो में सिकुड़न आई गई। ऐसा जहर से ही संभव है।