Big Breaking: DMF की बैठक में पहुंचे नेता प्रतिपक्ष,विधायक,सांसद…नेता प्रतिपक्ष डॉ.चरण दास महंत ने कही बड़ी बात…कहा जिला DMF मद के लिए बहुत बदनाम है…!

जांजगीर चांपा। जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय में आज जिला खनिज न्यास मद(डीएमएफ) का बैठक था जिसमे प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर चरण दास महंत सहित जिले के तीनों विधायक एवं सांसद कमलेश जांगड़े पहुंचे हुए थे. कलेक्टर ने जनप्रतिंधियो के साथ बैठक कर डीएमएफ मद को लेकर विस्तृत चर्चा की। बैठक के बाद डॉक्टर चरण दास महंत मीडिया से चर्चा के दौरान बताया कि सरकार के नए प्रावधानों के अनुसार 70% प्रभावित इलाकों में एवं 30% अन्य कामों में डीएमएफ मद का खर्च किया जाएगा इसके अलावा शिक्षा,सिंचाई,स्वास्थ्य में भी खर्च किया जाएगा। मीडिया से चर्चा के द्वारा नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर चरण दास महंत ने जिले में डीएमएफ मद में हुए भ्रष्टाचार को लेकर बड़ी बात कही,कहा कि जांजगीर चांपा जांजगीर चांपा,कोरबा डीएमएफ मद को लेकर बहुत बदनाम है। डीएमएफ मद में भ्रष्टाचार बहुत होता है इसमें सुधार होना चाहिए. क्योंकि पहले भी विधानसभा में इस मामले में सवाल जवाब हो चुका है.अधिकारियों को इसमें सुधार लाना चाहिए।
आपको बता दें कि जिले में डीएमएफ में बड़ा घोटाला पहले आमने आया था. जिसको लेकर जांच टीम भी गठित हुई थी लेकिन बड़े अधिकारियों को छोड़कर छोटे अधिकारियों पर ही कार्रवाई हुई. और बड़े अधिकारी बच गए। यही हाल जिले का है। जिसके चलते नेता प्रतिपक्ष ने यह बयान दिया है।

Random Image

सरकार आती है जाती है…
मीडिया से चर्चा के दौरान भिलाई में कांग्रेसियों पर पुलिस द्वारा लाठी से मारने वाले सवाल पर साय सरकार के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेसियों पर बीजेपी दमनकारी नीति अपना रही है. जबरदस्ती कांग्रसियो पर लाठी बरसा रही है, एफआईआर कर रही है। सरकार आती है जाती है, इस तरह काम नहीं करना चाहिए।