Big Breaking : श्री हरि प्रॉपर्टीज के संचालक पीयूष जायसवाल के खिलाफ थाने में FIR दर्ज…बहुत जल्दी चर्चा में आया था आरोपी …नेताओ के साथ सोशल मिडिया में फोटो वायरल…!

जांजगीर चांपा। श्री हरि प्रॉपर्टीज के संचालक पीयूष जायसवाल के खिलाफ बाम्हनीडीह थाने में FIR दर्ज हुआ है. पुलिस ने उनके खिलाफ 420,406,34 बीएनएसएस के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है मामला शेयर मार्केट में धोखाधड़ी कर पैसा डबल करने का है. मामले में शिकायतकर्ता महेंद्र कुमार पटेल अपने दोस्त लखन पटेल का जनवरी 2023 में पीयूष जायसवाल के साथ संपर्क हुआ जिसमें दोनों के बीच शेयर मार्केटिंग को लेकर लंबे बातचीत हुई. शेयर मार्केट में 10% ब्याज प्रति माह ब्याज देने के झांसे में आकर पीयूष जायसवाल को एक लाख दे दिया. लेकिन कई महीनो तक ब्याज का रकम वापस नहीं देने पर शिकायतकर्ता द्वारा बार-बार पीयूष जयसवाल से मांग की, लेकिन नहीं देने पर तंग आकर महेंद्र कुमार पटेल ने बाम्हनीडीह थाने में पीयूष जायसवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी. जिसमें पुलिस ने पीयूष जायसवाल के खिलाफ 420, 406, 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। हालांकि शिकायत के बाद श्रीहरि के संचालक पीयूष जायसवाल फरार बताया जा रहा है।

Random Image

पीयूष जायसवाल करता था ट्रेडिंग का काम…
बताया जा रहा है कि लंबे समय से पीयूष जायसवाल शेयर मार्केट में पैसा लगाने के काम करता था. जिसके लिए कई ग्राहकों की तलाश में रहता था. अखबारों में सम्मान समारोह एवं कई इवेंट में प्रायोजक के रूप में अपनी कंपनी का प्रचार प्रसार करता था. वही चांपा में शेयर मार्केट के लिए कई लोगों को झांसे में लेकर ट्रेनिंग भी देता था. जिसके चलते जिले में जल्दी से उसका नाम चर्चा में आने लगा। अब जब शिकायत हुई तो पीयूष जायसवाल जिले से फरार बताया जा रहा है।

भाजपा एवं कांग्रेसी नेताओं के साथ फोटो वायरल…
आपको बता दे की कई इवेंट में आरोपी पीयूष जायसवाल का फोटो नेताओं के साथ सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि कई इवेंट में बड़े-बड़े उद्योगपति,नेताओं के साथ फोटो खींचा कर पीयूष जायसवाल अपने सोशल मीडिया में चर्चा में आने के लिए खूब वायरल करता था। जिससे ऐसा लगता था कि उनका संबंध बड़े-बड़े नेताओं एवं उद्योगपति से है। अब जब उसके खिलाफ शिकायत दर्ज हुआ है तो सोशल मीडिया में नेताओं का फोटो खूब वायरल हो रहा है।

एक कांग्रेसी नेता के साथ दुबई जाने की चर्चा…
बताया जा रहा है कि पीयूष जायसवाल के साथ एक कांग्रेसी नेता का दुबई जाने का भी फोटो खूब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जानकारी के अनुसार कांग्रेसी नेता उसके नजदीकी होने की आशंका भी जाहिर की जा रही है. वही कई नेताओं को भी झांसे में लेकर पैसा शेयर मार्केट में लगाए है. कांग्रेसी एवं भाजपा के कई नेता उसके झांसे में भी आए हैं. वही अपना रकम शेयर मार्केट में लगाने की चर्चा है अब पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है जांच के बाद स्पष्ट हो पाया कि पूरा मामला क्या है।