Big Breaking: जहरीला कीटनाशक पीने से बड़े बेटे की मौत के बाद.. एक ही परिवार के पति-पत्नी और छोटे बेटे की भी हुई मौत..

जांजगीर-चांपा। कोतवाली थाना क्षेत्र के जांजगीर निवासी कांग्रेस नेता ने पत्नी एवं दो बेटों सहित शनिवार को कीटनाशक पीकर आत्महत्या करने की कोशिश का मामला सामने आया था। जिसमें बड़े बेटे की हॉस्पिटल में मौत हो गई। वही तीनों की हालत गंभीर थी आज पंचराम यादव, पत्नी सहित छोटे बेटे की भी मौत की खबर आ रही है।

Random Image

पूरा मामला जांजगीर कोतवाली क्षेत्र का है। जहां कांग्रेसी नेता पंचराम यादव पत्नी दिनेशनंदनी एवं बड़े बेटे नीरज यादव, छोटे बेटे सूरज द्वारा बीती रात कीटनाशक जहर का सेवन कर आत्महत्या की कोशिश की गई थी। सुबह जब आसपास के लोगों ने देर तक घर का दरवाजा नहीं खुला तब घर के पास जाकर देखा और आवाज दी तो अंदर से किसी का आवाज नहीं आया। तब खिड़की से देखने पर चारो जमीन गिरे पड़े थे। घर के अंदर से बदबू आ रहा था। तब आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। रात में ही सभी को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां गंभीर हालत को देखते हुए बिलासपुर रेफर कर दिया गया था।

बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान बिलासपुर में शनिवार को बड़े लड़के की मौत हो गई है। वही पति,पत्नी एवं छोटे बेटे सभी की हालत गंभीर बताई जा रही थी, लेकिन आज सुबह पंचराम यादव पत्नी एवं छोटे बेटे की मौत की खबर है। घटना किस वजह से हुई है। इसका पता नहीं चल पाया है। पूरे परिवार एक साथ कीटनाशक खाकर आत्महत्या की कोशिश क्यों कि यह सवाल सबके जहन में उठ रहा है। पूरे मामले में पुलिस जांच में जुड़ गई है। सुबह जब खबर शहर के आलावा आसपास के लोगों को हुई तो सभी सन्न रह गए। किसी को समझ में नहीं आ रहा था इतनी बड़ी घटना कैसे हो गई।

एक ही परिवार के चार लोगों की मौत…

1. पंचराम पिता स्वर्गीय कपिल यादव, उम्र 65 वर्ष
2. दिनेश नंदनी यादव पति पंचराम यादव, 55 वर्ष
3. सूरज यादव पिता पंचराम यादव, 27 वर्ष
4. नीरज यादव पिता पंचराम यादव, 32 वर्ष