CG-ब्रेकिंग: मंदिर में चोरी करने से पहले चोर ने भगवान से मांगे माफी, पकड़े कान…फिर चोरी की घटना को दिया अंजाम…चोरी करते चोर का सीसीटीवी फुटेज कैद…

जांजगीर-चाम्पा… जिले के बिर्रा थाना क्षेत्र के घिवरा गांव के डोकरी दाई मंदिर में लाखों के जेवरात की चोरी की घटना सामने आई हैं। जहां चोर चोरी करने से पहले भगवान से माफी मांगता हैं.. कान पकड़ता हैं। फिर चोरी को अंजाम देता हैं। चोरी करते चोर का सीसीटीवी वीडियो फुटेज कैद हो गया हैं। जिसको देखकर पुलिस अब चोर तक पहुंचने की कोशिश में लगी हुई हैं। वही मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम पहुंची हैं।
IMG 20230805 WA0005
घटना की गम्भीरता को देखते हुए एसपी विजय अग्रवाल, चाम्पा एसडीओपी मौके पर पहुंचे और मौके का मुआयना किया। मुंह को बांधे हुए एक व्यक्ति में चोरी करते कैद हुआ हैं। पुलिस के द्वारा जांच की जा रही हैं। वह इस चोरी की घटना से गांव के लोगों में काफी रोष हैं। वही आस्था इस केंद्र में हुए चोरी से लोग अब क्षेत्र के पुलिस की गश्त पर भी सवाल उठा रहे हैं।
IMG 20230805 WA0025
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, घिवरा गांव स्थित डोकरी दाई मंदिर में देर रात 1 से 2 बजे के बीच मंदिर के गेट में लगे ताले को तोड़कर चोर मंदिर के अंदर घुसा और डोकरी दाई की मूर्ति सोने-चांदी के जेवरात को चोरी करके फरार हो गया हैं। सोने-चांदी के जेवरात की कीमत 2 से 3 लाख रुपये बताई जा रही हैं। वारदात को अंजाम देते चोर सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रहा हैं।फिलहाल, सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची हुई है और मामले की जांच कर रही हैं। आसपास लोगों से भी पुलिस पूछताछ कर रही हैं। पुलिस का दावा हैं कि, जल्द चोर पुलिस के गिरफ्त में आ जाएगा।