बलरामपुर: स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लेने पहुँचे..सेक्रेटरी हेल्थ..कहा पहले की अपेक्षा हुआ है विस्तार..कल लेंगे सम्भाग स्तरीय बैठक!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार).. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कलेक्टर कांफ्रेंस के बाद आज स्वास्थ्य विभाग के सचिव आर. प्रसन्ना बलरामपुर जिले के प्रवास पर रहे..स्वास्थ्य सचिव ने जिले के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र आरा, बरियो व जिला चिकित्सालय का निरीक्षण किया..इस दौरान उन्होंने सरकारी अस्पतालों में उपलब्ध संसाधनों के सम्बंध में जानकारी ली..

बता दे कि अविभाजित सरगुजा जिले के कलेक्टर रहे आर.प्रसन्ना स्वास्थ्य सचिव बनने के बाद पहली बार जिले के दौरे पर रहे..इस दौरान उनके साथ कलेक्टर विजय दयाराम के.सहित स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मौजूद थे..स्वास्थ्य सचिव ने कहा कि जिले में उपलब्ध स्वास्थ्य सुविधाओं की जानकारी लेने के लिए प्रवास पर है..और कल ब्लाक स्तर के स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ वे अम्बिकापुर में संभाग स्तरीय बैठक लेंगे..स्वास्थ्य सचिव ने कहा कि जिले विशेषज्ञ डॉक्टरों की कमी को दूर करने के प्रयास किये जा रहे है..और पहले की अपेक्षा वर्तमान समय मे जिले में स्वास्थ्य सुविधायों में विस्तार हुआ है!..