Anganwadi Recruitment 2024: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के पद पर निकली भर्ती, 8वीं 10वीं पास अभ्यर्थी इस दिन तक कर सकते हैं आवेदन

रायगढ़.Anganwadi Recruitment 2024: स्थानीय महिलाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका हैं। दरअसल, एकीकृत बाल विकास परियोजना, रायगढ़ ग्रामीण ने आंगनबाड़ी केंद्रों में सहायिका और कार्यकर्ता के पद की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस Anganwadi Recruitment के तहत् कुल 03 पदों पर भर्ती होगी। इसमें 2 आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के पद हैं और वहीं, 2 आंगनबाड़ी सहायिका का पद रिक्त हैं।

इस Anganwadi Recruitment 2024 के विभाग ने 13 जून से 4 जुलाई 2024 तक केवल महिला उम्मीदवार फॉर्म भर सकते हैं। विभाग द्वारा निकाली गई Anganwadi Recruitment 2024 के तहत् आंगनबाड़ी केन्द्र कोतरा में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के रिक्त पद पर भर्ती होगा। और वहीं, आंगनबाड़ी केन्द्र बायंग तथा ग्राम आंगनबाड़ी केन्द्र गढ़कुर्री के ग्राम पंचायत कुशवाबहरी में 1-1आंगनबाड़ी सहायिका के रिक्त पदों पर भर्ती होना हैं।

इस संबंध में अन्य और ज्यादा जानकारी के लिए परियोजना अधिकारी, एकीकृत बाल विकास परियोजना, रायगढ़ ग्रामीण में संपर्क कर सकते हैं।

इन्हें भी पढ़िए –PM और मंत्री पद व गोपनीयता की क्यों लेते हैं शपथ? अगर तोड़ दिया तो क्या होगा

Modi Cabinet 3.0: किसके-किसके पास आया शपथ ग्रहण के लिए फोन, एक क्लिक में देखिए पूरी लिस्ट

अजब-गजब: एक दूसरे का हाथ थाम थाने पहुंची दो लड़कियां, बोली- पुलिस अंकल हमारी शादी करा दो, हर कोई हो गया हैरान

Weather Update: मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, इन जिलों में होगी भारी बारिश

शपथ ग्रहण के लिए मोदी ने रविवार का दिन ही क्यों चुना? खुल गया रहस्य, भगवान राम से है संबंध