Ambikapur News: ट्रक की ठोकर से विद्युत पोल क्षतिग्रस्त, विद्युत आपूर्ति बाधित होने से नगर में हुआ ब्लैक आउट

फ़टाफ़ट न्यूज़/सीतापुर || अनिल उपाध्याय

सरगुजा…देर रात पुराने बसस्टैंड के पास एक ट्रक के टक्कर से विद्युत पोल क्षतिग्रस्त हो गया।जिससे विद्युत आपूर्ति पूरी तरह बाधित हो गई और नगर में पूरी रात ब्लैक आउट हो गया। इस घटना के बाद लोगो की पूरी रात अंधेरे में गुजरी।लाइट नही होने की वजह से अगले दिन लोगो को पानी की समस्या का सामना करना पड़ा। पूरी रात अंधेरे में गुजारने के बाद अगली सुबह दस बजे जब विद्युत व्यवस्था बहाल हुई तब जाकर लोगो ने राहत की सांस ली।

विदित हो कि, देर रात एक बजे के बीच अज्ञात ट्रक ने पुराने बस स्टैंड के पास लगे विद्युत पोल को ठोकर मार दी। जिससे नगर की विद्युत व्यवस्था पूरी तरह ठप्प हो गई और नगर में ब्लैक आउट हो गया।रात में मौसम खराब होने की वजह से क्षतिग्रस्त पोल की मरम्मत नही हो सकी। जिसकी वजह से लोगो को पूरी रात अंधेरे में जागकर गुजारनी पड़ी। रात भर विद्युत व्यवस्था बाधित होने से नगर की पेयजलापूर्ति पर भी बुरा असर पड़ा। बिजली नही होने की वजह से पेयजलापूर्ति बाधित होने के कारण लोगो को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

IMG 20230625 WA0000
फाइल फोटो क्रेडिट बाय -अनिल उपाध्याय

सुबह होते ही मौके पर पहुँचे विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने युद्धस्तर पर क्षतिग्रस्त पोल के मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया। तीन चार घँटे तक चले मरम्मत कार्य के बाद क्षतिग्रस्त पोल को सुधारा जा सका। सुधार कार्य पूरा होने के बाद जब नगर में विद्युत व्यवस्था बहाल हुई। तब जाकर लोगो ने राहत की सांस ली। इस दौरान लोग विद्युत आपूर्ति बाधित होने से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।