एक्टर खुशबू सुंदर ने छोड़ा कांग्रेस का साथ…बीजेपी में हुई शामिल…

फटाफट डेस्क : चेन्नई – कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता खुशबू सुंदर ने कांग्रेस पार्टी का सांथ छोड़ दिया है उन्होंने सोमवार को यानि की आज पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देते हुए उन्होंने कहा कि वह ऐसा अपनी मर्जी से नहीं बल्कि कुछ नेताओं के अपनी बात थोपने और दबाव डालने के विरोध में कर रही हैं।

कांग्रेस ने भी इस बीच दिल्ली में घोषणा की है कि खुशबू सुंदर को पार्टी प्रवक्ता के पद से ‘तत्काल प्रभा’ से हटा दिया गया है. आपको बता दे कि लोकप्रिय तमिल अभिनेत्री खुशबू सुंदर 2014 में कांग्रेस में शामिल हुई थीं. उन्होंने अपना इस्तीफा कांग्रेस की शीर्ष नेता सोनिया गांधी को भेजा है. कांग्रेस में शामिल होने से पहले वह द्रमुक में थीं।
khushbooo

खुशबू सुंदर ने यह आरोप लगाया है कि “पार्टी के अंदर शीर्ष स्तर पर कुछ लोग हैं जिनका जमीनी स्तर पर कोई संपर्क या सार्वजनिक पहचान नहीं है, वो अपनी बात मुझपर थोप रहे हैं और मेरे जैसे लोग, जो पार्टी के लिये गंभीरता से काम करना चाहते हैं उन्हें पीछे किया जा रहा है और दबाया जा रहा है।

बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी प्रणव झा ने एक बयान में कहा है की , “खुशबू सुंदर को कांग्रेस प्रवक्ता के पद से तत्काल प्रभाव से हटाया जाता है.” अभिनेत्री ने कहा कि लंबे समय तक व्यापक ‘विचार प्रक्रिया’ के बाद उन्होंने कांग्रेस से अपने रिश्ते खत्म करने का फैसला किया है.

खुशबू बीजेपी नेताओं से मुलाकात करने तमिलनाडु से दिल्ली के लिए रवाना हुई. अगले साल होने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से पहले जेपी नड्डा की मौजूदगी में सोमवार को खुशबू के बीजेपी में शामिल होने की संभावना बताई जा रही है।