23 पटवारियों का तबादला, 13 नए पटवारियों को मिली नई पदस्थापना, विभाग ने जारी किया आदेश, देखें सूची

Patwari Transfer In BalodaBazar Chhattisgarh: जिले में पदस्थ लंबे अरसे से एक ही जगह में जमे पटवारियों का स्थानांतरण किया गया है। जिले के कलेक्टर रजत बंसल ने जारी किया आदेश। आदेश में 23 पटवारियों का नाम शामिल है। जिनको जिले के अंदर ही दूसरे तहसील में ट्रान्सफर किया गया है। साथ ही, हालही में प्रशिक्षण प्राप्त कर आए 13 पटवारीयों को भी कलेक्टर ने नई पदस्थापना दी है।

23 ट्रान्सफर हुए पटवारियों में महेंद्र ध्रुव को भाटापारा से तहसील सोनाखान अर्जुनी पटवारी हल्का नम्बर 56 ट्रांसफर किया गया है। इसी प्रकार फणिभूषण बांधे को बलौदाबाजार से तहसील सोनाखान बार 56, सुरेंद्र सिंह को सिमगा से तहसील टूंडला कोट 21, करमसिंह बहिरा को कसडोल से तहसील भाटापारा टोपा 34, नेहा धाकड़े को कसडोल से तहसील भाटापारा मोपर 37, संतोष यादव को सिमगा से तहसील पलारी गिधपूरी 15, सी.एम. सहारे को सिमगा से पराली बम्हनी 49, खिलेश्वर पुरेना को भाटापारा से तहसील टूंडला अमलीडीह 28, उत्सव जयसवाल को भाटापारा से तहसील टूंडला कोर्ट 21, कंचन जयसवाल को भाटापारा से तहसील टूंडला अमोदी 22, राजेश तिवारी को भाटापारा से तहसील सोनाखान मुड़पार 55, विनय कुमार डहरवाल को बलौदा बाजार से तहसील कसडोल मुड़पार 48, आशीष जयसवाल को बलौदाबाजार से तहसील कसडोल खैरा 16, कौशल्या साहू को बलौदाबाजार से तहसील कसडोल देवरीकला 13, भावेश वर्मा को बलोदाबाजार से तहसील सोनाखान लकड़ियां 46, अजय कुमार प्रभाकर को लवन से तहसील भाटापारा बिटकुली 29, शंकर बांधे को पलारी से तहसील सिमगा तुलसी 01, युगल कुमार किशोर को पलारी से तहसील सिमगा 04, मिलन कोसले को पलारी से तहसील सिमगा चौरेंगा 09, रसपाल को भू अभिलेख बलौदाबाज़ार से तहसील सुहेला जरौद 29, अशोक मृचंदे को भू-अभिलेख बलौदाबाज़ार से तहसील सिमगा चंदेरी 12 और रूलापी साहू को भू-अभिलेख बलौदाबाज़ार से तहसील पलारी गिर्रा 18 में तबादला किया गया है।

इसी तरह 13 पटवारी जिन्हें नई जिम्मेदारी दी गई है उनमें स्वाति साहू को तहसील बलोदाबाजार कुकुरदी पटवारी हल्का नम्बर 33, पंकज चंद्रा को तहसील लवन कोरदा 32, प्रशांत साहू को तहसील पलारी खरतोरा 11, रितु यादव को तहसील सुहेला फरहदा 30, महेंद्र कुमार को तहसील भाटापारा कोनी 23, रजत कुमार वर्मा को पलारी तिल्दा 43, योगराजेश्वर को तहसील भाटापारा केशला 30, नरेंद्र कुमार घृतलहरे को तहसील भाटापारा मोपका 20, भेखराज साहू को तहसील सिमगा बनसांकरा 13, बलराम साहू को तहसील सिमगा हरिनभटठ्ठा 43, ममता पुरेना को तहसील बलोदाबाजार खम्हरिया 17, भूपेंद्र कुमार को तहसील बलोदाबाजार अर्जूनी 10 और राहुल को तहसील टूंडला बरपाली 25 में नवीन पदस्थापना की गई है।

देखिए सूची का कॉपी –