पानी मे डूबी में 2 सगी बहने..3 की हुई मौत..विधायक बृहस्पत सिह ने की तात्कालिक सहायता राशि की घोषणा..तहसीलदार को दिए आवश्यक दिशा निर्देश!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..जिले के रामचंद्रपुर विकासखण्ड के ग्राम सिलाजु में आज दोपहर डबरी में नहाने गए एक ही परिवार के 3 बच्चियों की डूबने से मौत होने की खबरे मिल रही है..जिनके शवो को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मर्च्युरी में रखवा दिया है..वही रामानुजगंज विधायक व सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष बृहस्पत सिह ने इस अप्रत्याशित घटना को लेकर दुःख व्यक्त करते हुए.. मृतक बच्चियों के परिजनों को तात्कालिक आर्थिक सहायता राशि के रूप में 10 -10 हजार रुपये देने की घोषणा की है..तथा विधायक बृहस्पत सिह ने तहसीलदार से चर्चा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए है..

दरअसल आज दोपहर ग्राम सिलाजु में कलेरिया पारा में स्थित एक डबरी में 5 बच्चे नहाने गए हुए थे..जिनमे 2 सगी बहने और उनकी एक सहेली नहाते -नहाते डबरी के गहराई में चली गई..जिसके बाद डूबने से उनकी मौत हो गई..इस घटना के बाद से गांव में मातम पसर गया है..और ग्रामीणों की सूचना पर खुद एसडीओपी रामानुजगंज नितेश गौतम अपने हमराह स्टॉप के साथ मौके पर पहुँचे थे..उन्होंने मृत बच्चियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए रामानुजगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रवाना किया..

बता दे कि इस घटना में संगीता पिता शम्भु राम 13 वर्ष,निर्मला पिता शम्भु राम 10 वर्ष ,पूजा पिता मनोज 10 वर्ष की मौत हुई है..जबकि बच्चों के शोर शराबे के बीच ग्रामीणों ने गुंजन पिता बालेश्वर 10 वर्ष को डबरी में डूबने से बचा लिया है..