सीएम भुपेश के सभा में मंच पर बैठने को लेकर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं किया हंगामा…बलौदा मे था मुख्यमंत्री का आमसभा…

  • एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने मंच के सामने जमीन पर बैठ कर किया विरोध…
  • मंच पर बैठने को लेकर हुआ विवाद

जांजगीर चांपा। बलौदा के मंडी मैदान में आज सीएम भूपेश बघेल के सभा में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओ ने मंच पर बैठने नही देने के विरोध में खुब हंगामा किया । कार्यकर्ता मंच के सामने जमीन पर बैठ कर विरोध दर्ज कर नारेबाजी करते रहे। सीएम बघेल के आने से पहले घंटो कार्यकर्ताओ ने कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओ द्वारा मंच मे बैठने नही देने पर विरोध कर अपनेे ही पार्टी का किरकिरी करते है। वही बार बार मंच से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नीचे आकर कार्यकर्ताओं समझाईस देते रहे। घंटो तक दर्जनो एनएसयूआई के कार्यकर्ता नारेबाजी करते रहे। आज बलौदा के मंडी मैदान मे सीएम भुपेश बघेल का आमसभा था। सभा में 2.30 घंटे देर से पहुचें सीएम भुपेश बघेल के आने से पहले कुछ एनएसयूआई के कार्यकर्ता मंच पर बैठना चाह रहे थे. पर कांग्रेस के ही वरिष्ठ नेताओ ने उन्हे मंच में जगह नही देते हुए मंच से नीचे उतार दिये . जिसका विरोध करते हूऐ सारे कार्यकर्ता मंच से नीचे आ कर जमीन पर बैठ कर घंटो नारेबाजी करते रहे । देर तक नारेबाजी करने के बाद कांग्रेस के नेताओ से समझा बुझा कर हंगामा को शांत कराया। वही इस प्रकार कार्यकर्ताओ द्वारा हंगामा से कांग्रेस पार्टी की खुब किरकिरी हुई। बाद में 3.30 में सीएम भुपेश बघेल के पहुचने पर मामला शांत हुआ।

मंच पर नही दिखे कांग्रेस प्रत्याशी रवि भारद्वाज

सीएम आने का समय 1 बजे का था। पर सभा मे सीएम भुपेश बघेल 2.30 घंटे देर से पहुचें । सभी नेताओ ने अपने संबोधन से मंच सांझा किया। कापी देर तक कार्यकर्ता अपने प्रत्याशी की तलाश करते रहे पर मंच पर रवि भारद्वाज नही बैठे । उन्होने मंच के नीचे से कार्यकर्ताओ अभिनंदन करते रहे ।

नाश्ता के लिए कार्यकर्ताओ किया हंगामा


सभा मे सीएम आने में देरी होने के कारण कार्यकर्ता बोर होने लगे थे। देरी की वजह से कार्यक्रम के आयोजकों ने कार्यकर्ताओ के लिए नाश्ता प्रबंध किया था. पर देर होने के कारण नाश्ता आते सभी कार्यकर्ता टुट पडे और कुछ देर तक नाश्ता के लिए लुट मच गई ।

पुलिस और कार्यकर्ता के बीच हुआ तु तु मै मै..

कार्यकर्ता धुप की वजह से मंच के पास पेड़ के छाया पर कुर्सी लगाकर बैठे गये। थोडी देर पर सुरक्षा मे लगे पुलिस अधिकारी वहां पहंुच कर कार्यकर्ताओ कुर्सी से उठाकर वहां से दूर जाने को कहने लगे जिससे कार्यकर्ताओ और पुलिस के बीच बहस शुरू हो गया । कार्यकर्ता वहां से दूर जाने के लिए तैयार नही हो रहे थे। अपने मुख्यमंत्री को पास से देखने की जिद पर अडे रहे पर पुलिस ने सभी कार्यकर्ताओ की कुर्सी को वहां हटा दिया।