वीडियो : समीक्षा बैठक में पत्रकारो का प्रवेश को लेकर पुछे सवाल पर घिरे प्रभारी मंत्री जय सिंह अग्रवाल…कहा पाॅलसी बनाने का काम मेरा नही सरकार का…

जांजगीर चांपा। महीनो बाद जिले के प्रभारी मंत्री समीक्षा बैठक लेने जांजगीर कलेक्टर कार्यालय पहुचें हुए थे। अधिकारीयों एवं जनप्रतिनिधियों की बैठक समाप्त होने के बाद मिडिया ने चर्चा के दौरान पत्रकारो को समीक्षा बैठक में प्रवेश को लेकर पुछे सवालो में घिरते नजर आये..कहा मिडिया को जिले की समीक्षा बैठक में प्रवेश कही नही हैं। बैठक में ऐसी को कोई बाद नही होती जो पत्रकार से छिपी हो..कहा पाॅलसी बनाने का काम मेरा नही है पाॅलसी सरकार बनाती हैं…वही धान खरीदी मे बनदानो की कमी व टोकन को लेकर किसानो को आ रही समस्या को लेकर कहा कि जिले मे कही भी बरदाने की कमी नही हैं अगर कही शिकायत है तो बताये कार्यवाही की जायेगी, व्यवस्था में सुधारा जायेगा।  राजस्व आपदा प्रबंधन मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने जिले में विभागीय कार्यों की प्रगति पर अपना संतोष जाहिर करते हुए कहा कि ऐसे विभाग जिनके कार्य लंबित है वे अपने कार्य में तेजी लाएं और नियत समय सीमा में अपना लक्ष्य हासिल करें। जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक में भू. अर्जन के लंबित प्रकरणों की जानकारी लेते हुए प्रभारी मंत्री ने कहा कि ऐसे प्रकरण जिनमें भूस्वामी मुआवजे के लिए पात्र हैं उन्हें मुआवजे का शीघ्र भुगतान किया जाए।

Random Image

लोक निर्माण विभाग के कार्याे की समीक्षा करते हुए प्रभारी मंत्री ने सक्ती.बरपाली.बासिनपाठ.कोरबा मार्ग में बरपाली बासिनपाठ के बीच भूमि का लेवल ऊपर कर सड़क निर्माण कार्य करने के निर्देश दिए। प्रभारी मंत्री ने कहा कि कोरोना काल में विकास कार्यों की गति धीमी हो गई थी। किंतु जिले के विभागीय अधिकारियों द्वारा मेहनत कर कार्य में उत्साहजनक प्रगति लायी है। उन्होंने चांपा .बिर्रा और जांजगीर.चांपा के  खोखसा आरओबी निर्माण की समीक्षा की और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने चांपाए बिर्रा और खोकसा आरओबी का निर्माण मार्च. अप्रैल माह तक पूर्ण करने के निर्देश दिए। प्रभारी मंत्री ने बताया कि जांजगीर जिले में अनेक प्रमुख मार्गों की स्वीकृति दी गई है। दूसरे फेस में छूटे हुए मार्गाे की भी स्वीकृति दी जाएगी। इससे जिले में आवागमन में सुविधा होगी।

वीडियो देखें :

][/vc_column][/vc_row]

WRC RACING

HEALTH & FITNESS

BUSINESS