नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ ने दो दिन में वसूल ली फिल्म की लागत

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. देशी बांड बने नवाज की इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शको दोनों से अच्छा रिस्पांस मिला. यही वजह है कि 2 दिन में इस फिल्म ने अब तक साढ़े 4 करोड़ की कमाई कर ली हैं. दरअसल इस फिल्म के बजट को लेकर काफी चर्चा हो रही थी जिसके बाद फिल्म के मुख्य कलाकार नवाजुद्दीन ने ट्विटर पर फिल्म का बजट शेयर किया. नवाजुद्दीन ने लिखा, “लोग ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ के बजट के बारे में बात कर रहे हैं. हां, यह प्रचार और विज्ञापन सहित पांच करोड़ रुपये के बजट की फिल्म है, लेकिन मेरे लिए सिनेमा की कला बजट से परे है.”

Random Image

‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ ने पहले दिन जहां 2.5 करोड़ की कमाई की थी वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने 2.41 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. जिससे इस फिल्म की कुल कमाई 4.46 करोड़ की कमाई कर ली.

बात करें फिल्म कि तो बाबू एक कॉट्रेक्ट किलर है. किसी को निपटा देना उसके लिए चुटकी का काम है. वो दूसरों के कहने पर कत्ल करता है और बदले में मिलने वाले पैसों से मजे करता है. ये सारे काम वो अपनी मुहं बोली बहन (जीजी) के कहने पर करता है. बाबू की जिंदगी मजे में चल रही होती है. फिर उसकी मुलाकात एक दिन फुलवा से होती है जो उसी गांव में जूते सिलने का काम करती है. बाबू को ताड़ते-ताड़ते उससे प्यार हो जाता है. फिर एक दिन बाबू उसे अपने घर ले आता है. और दोनों एक पति-पत्नी की तरह रहने लगते हैं. सब ठीक-ठाक चल रहा होता है तभी एक दिन बाबू की मुलाकात बांके बिहारी से होती है. जो खुद को बाबू का चेला बताता है. बांके, एक हादसे में बाबू की जान बचाता है. उसके बाद बाबू (नवाजुद्दीन) बांके को भी अपने घर ले आता है. अब फुलवा, बाबू और बांके तीनों साथ रहने लगते हैं. तीनों खूब मस्ती करते हैं. प्यार से रहते हैं. फिर एक हादसा होता है. उस सनसनीखेज हादसे को देखकर आप भी कुर्सी पर जम जाते हैं. हादसा…..सेक्स….प्यार…सब इतना जानलेवा होता है कि एक पल के लिए भी नहीं लगता की आप फिल्म देख रहे हैं.