घर के भीतर भभकती आग में पत्नी और बहन जिंदा जलाने वाला हत्यारा गिरफ्तार

  • पति निकला आरोपी, घटना को अंजाम देकर फरार था परमेश्वर
  • नवागढ़ थानांतर्गत ग्राम कटौद का मामला
जांजगीर-चांपा (संजय यादव) नवागढ़ थानांतर्गत ग्राम कटौद में 2 अप्रैल की हुई दिल दहला देने वाली  वारदात का खुलासा पुलिस करने जा रही है ।  एक घर में बहन और पत्नी जिंदा जलाकर मारने वाला आरोपी परमेश्वर को पुलिस ने आखिर गिरफ्तार कर लिया । घटना के बाद फरार होने के कारण आरोपी शक के दायरे में आ गया था तब से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी । आरोपी से पूछताछ के दौरान काबुल कर लिया कि घटना को ओ खुद अंजाम दिया है।  आग किसने लगाई है या वे खुद जले हैं। यह सस्पेंस बरकरार  था ग्रामीणों का आरोप  था कि अंर्तकलह के कारण घर के मुखिया परमेश्वर केंवट ने अपनी पत्नी और बहन को जिंदा जलाकर भाग निकला है। पुलिस ने भी परमेश्वर की फरारी को देखते हुए उसी पर आशंका व्यक्त कर आरोपी की तलाश कर रही थी। फरारी के दौरान उसका फोन भी बंद था जिसके कारण शंका और बढ़ गई थी।
ये थी घटना
नवागढ़ थानांतर्गत ग्राम कटौद में 2 अप्रैल की सुबह ५.३० बजे ग्रामीणों ने परमेश्वर केंवट के घर अंदर आग की लपटें देखी। घर के अंदर परमेश्वर केंवट की पत्नी प्रमिला (२५) बहन परमेश्वरी (३०) जिंदा जल रहे थे। वहीं घर में परमेश्वर का मासूम पुत्र यमन केंवट (०७) तमाशबीन बना रहा। उसके आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी। घर के लोग आग बुझाने के लिए असफल प्रयास किए लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थी कि उसे बुझाना संभव नहीं था। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दमकल बुलाकर आग का काबू पाया। शव का पंचनामा कार्रवाई से पहले पुलिस ने मौके पर डाग स्क्वायड, एफएसएल की टीम बुलाई। एसडीओपी हेडक्वार्टर लकड़ा खुद मौके पर जांच कर रहे हैं। परिजनों का बयान दर्ज कर किये गए  ।
ये था  हत्या का कारण
मिली जानकारी के अनुसार आरोपी का पत्नी किसी गैर आदमी से हमेशा मोबाइल में बात करता थीा जिसके कारण दोनों के बीच अक्सर झगडा होता था वही आरोपी अपने पत्नी पर चरित्र शंका करता था।  वही अपनी बहन से कुछ पैसे का लेनदेन के कारण आपस मे वादविवाद होता था। जिसके कारण आरोपी घटना को अंजाम दिया।
कैसे दिया घटना को अंजाम,,,,,
आरोपी परमेश्वर पहले अपने पत्नि को बिजली का करेंट देकर मारा फिर उसे बिस्तर में लिटा दिया उसके बाद अपने बहन को भी बिजली करेंट देकर मार दिया,फिर दोनों की शव को एक साथ लिटाकर आग लगा कर घर से फरार हो गया। वही अपने मोबाइल को भी बंद कर दिया। घटना की जानकारी जब आसपास के लोगो को हुई तो आग पर काबू करने की कोशिस की गई ,और घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।।