Chhattisgarh News: घर से बिना बताए निकले पति-पत्नी का नदी किनारे मिला नरकंकाल, परिजनों ने कपड़ों से की पहचान


Bemetara News: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में नांदघाट-तरपोंगी रोड स्थित गैस गोदाम के पीछे शिवनाथ नदी में रविवार को पति-पत्नी का नरकंकाल मिलने से स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। परिजनों ने नरकंकाल के शरीर पर मिले कपड़ों के आधार पर उसकी शिनाख्त मृतक चवन लाल साहू (55 वर्ष) ग्राम मरका थाना नवागढ़ और उसके पत्नी मृतका गौरी साहू (48 वर्ष) के रूप में की है।

प्रार्थी अनुज साहू ने पुलिस को बताया कि उसकेमाता-पिता 15-16 अगस्त के दरमियानी रात को बिना बताए घर से कही चले गए थे। प्रार्थी ने 17 अगस्त को गुमशुदगी की शि‍कायत नवागढ़ थाना में दर्ज कराया था। परिजन अपने स्तर से बुजुर्ग दंपत्ति के तलाश कर रहे थे, लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चल सका था।

वहीं रविवार को तरपोंगी के रास्ते नदी के किनारे-किनारे ढूंढते हुए आ रहे थे। तभी नांदघाट गैस गोदाम के पीछे शिवनाथ नदी में दोनों मृतक दंपत्ति के नरकंकाल दिखाई दी। जिसकी सूचना स्वजनों ने पुलिस को दी गई।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची नांदघाट पुलिस ने परिजनों को उनके द्वारा पहने गए कपड़े से दोनों नरकंकाल के शिनाख्त की। पुलिस ने दोनों नरकंकाल को पोस्टमार्टम के लिए नवागढ़ भेजा, जहां से उसे पोस्टमार्टम के लिए रायपुर मेडिकल कालेज भेज दिया गया। वही नांदघाट पुलिस ने मामले में मर्ग कायम किया है।