प्रेस वार्ता ..आधा अधूरा ज्ञान बाटकर चलते बने सरगुजा सांसद…

बलरामपुर  (कृष्णमोहन कुमार) केंद्र में मोदी सरकार के चार बरस पूरे होने पर भाजपा के सांसद अपने निर्वाचित क्षेत्रों में प्रेसवार्ता कर सरकार की चार वर्षों की उपलब्धि गिना रहे है..और इसी के तहत बलरामपुर जिले के आफिसर्स क्लब में सरगुजा सांसद कमलभान सिंह मरावी ने प्रेसवार्ता की इस दौरान उनके साथ पूर्व संसदीय सचिव सिद्धनाथ पैकरा,जिला भाजपा अध्यक्ष शिवनाथ यादव जिला महामंत्री ओमप्रकाश सोनी, पार्टी प्रवक्ता रविन्द्र तिवारी समेत दर्जनभर भाजपा नेता मौजूद थे..

सांसद कमलभान ने पहले तो केंद्र सरकार की योजनाओं का भरपूर गुणगान किया.. लेकिन राज्य के अंतिम छोर पर बसे बलरामपुर जिले में उनके चार साल की उपलब्धि महज शून्य ही रही..
सांसद पत्रकारों से मुखातिब तो हुए लेकिन उनके पास  आदिवासी बाहुल्य बलरामपुर के लिए कोई बेहतर कार्ययोजना नही थी..सो उन्होंने ने जिले में मौजूद होने वाले संसाधनों जैसे कृषि विज्ञान केंद्र भवन को ही अपनी उपलब्धि के रूप में बता बैठे..
वर्षो से लंबित पड़ी बरियाडीह रेल लाईन में आ रही अड़चने भी सांसद कमलभान को मालूम नही थी..सो जैसे तैसे आधे घण्टे में 4 साल मोदी सरकार योजनाओं के विस्तार में सिमट कर रह गया….