युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखी चिट्ठी…?

अम्बिकापुर आज मंगलवार की दोपहर युवक कांग्रेस व एन एस यू आई कार्यकर्ताओं ने बिलासपुर की बेटी निधि और उसके बेटे को वापस भारत लाने और उसके पति डी रविशंकर को सजा दिलाने के लिए देश के प्रधानमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को पत्र सौंपा..

पढ़िए प्रधानमंत्री के लिए दिए गए पत्र में युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में क्या लिखा-

माननीय प्रधानमंत्री जी,जैसा कि सरकार बेटी बचाव बेटी पढ़ाओ के नारे को बुलंद करती है लेकिन इसी बीच बिलासपुर की रहने वाली एक बेटी पति की प्रताड़ना और बच्चे को भगा कर लेजाने के पति के झूठे आरोप के बाद अमेरिका के बाल्टीमोर शहर में कानूनी अड़चनों में फंस गई है। उसका वीजा भी वहां की कोर्ट ने जप्त कर लिया है, निधि और उसके 4 साल के बेटे को भी देश छोड़ कर जाने की अनुमति नही है। जिसकी वजह से उसके सामने भुंखों मरने की नौबत आ गई है। साथ ही कोर्ट का आदेश है कि उसका बेटा एक सप्ताह पिता और एक सप्ताह माँ के पास रहेगा। महोदय एक तो पहले से ही निधि अपने पति डी रविशंकर की प्रताड़ना से परेशान थी और ऐसे में पति द्वारा लगाए गए झूठे आरोपों की वजह से माँ बेटे दोनों को ही शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताणित हो रही है। अतः निवेदन है कि बेटी बचाव के नारे को सार्थक करते हुवे भारत की बेटी और उसके बच्चे को जल्द से जल्द वापस भारत लाने के लिए सार्थक पहल किया जाए।

इस पत्र के माध्यम से विदेश में फंसे छत्तीसगढ़ के परिवार को बचाने की मांग की है इस दौरान युवक कांग्रेस ने हस्ताक्षर अभियान भी चलाया और निधि के पक्ष में लोगो के हस्ताक्षर कराए।