फिर लगा “कलम” पर दबंगई का आरोप.. समाचार प्रकाशन से उपजा विवाद..

कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ़ क्षेत्र के चनवारीडांड गाँव में रहने वाले जनपद सदस्य दिलीप गुप्ता ने एक प्रतिष्ठित समाचार पत्र के पत्रकार पर जान से मारने की धमकी देना और गलत समाचार प्रकाशित कर उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाया है.. जनपद सदस्य दिलीप गुप्ता ने इस सम्बन्ध में क्षेत्र के अनुविभागीय पुलिस अधिकारी को लिखित में शिकायत देकर अपनी सुरक्षा और न्याय संगत कार्यवाही की बात कही है..

Random Image

पत्र में बताया गया है की पत्रकार मनीष रायकवार के द्वारा एक प्रतिष्ठित समाचार पत्र में दिलीप गुप्ता के खिलाफ गलत खबर प्रकाशित की गई थी जिसके बाद उन्होंने अपने वकील से उक्त पत्रकार और अखबार के सम्पादक को मानहानी का नोटिस भेजा था.. नोटिस मिलने के बाद आवेश में आये पत्रकार महोदय ने दिलीप गुप्ता को फोन कर उनसे मिलने की बात कही लिहाजा जनपद कार्यालय के सामने दोनों की मुलाक़ात हुई.. दिलीप गुप्ता का आरोप की यहाँ पर पत्रकार मनीश रैकवार ने मानहानी का नोटिस भेजने की बात को लेकर उन्हें अनाप शनाप बकना शुरू कर दिया.. भद्दी भद्दी गालियाँ भी दी.. इतना ही नहीं पत्रकारिता की धौंस दिखाते हुए यह भी कहा की मेरा क्या बिगाड़ लोगे.. और फिर दिलीप गुप्ता का कालर पकड़ लिया जिसके बाद विवाद बढ़ता देख आस पास के लोगो ने बीच बचाव किया.. दिलीप ने पत्र में बताया है की जाते जाते उसने जान से मारने की धमकी भी उन्हें दी है.. लिहाजा इस पूरे मामले की लिखित शिकायत अनुविभागीय पुलिस अधिकारी से करते हुए उक्त पत्रकार के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही करने की मांग की गई है..

अनुज गुप्ता एसडीओपी मनेद्रगढ़
शिकायत के सम्बन्ध में हमने क्षेत्र के एसडीओपी से बात की तो उन्होंने बताया की शिकायत को मैंने मार्क करके संबधित थाना प्रभारी को भेज दिया है.. अब वो मामले की जाँच करेंगे..

IMG 20171025 WA0010