तीन दिन पहले हुए गोली-काण्ड का खुलासा.. आरोपी गिरफ्तार

Exif_JPEG_420

पिस्टल की नोक पर लूट की चाह में चला दी गोली

एक युवक की कर दी हत्या अब चढ़े पुलिस के हत्थे

बलरामपुर  (कृष्ण मोहन कुमार) पस्ता थाना क्षेत्र के कोचलि गाँव मे हुए गोलीकांड मामले का पुलिस ने पटाछेप कर दिया है,रात में हुए इस गोलीकांड में एक युवक की मौत हो गई थी,जबकि एक पुरुष समेत दो महिलाएं घायल हो गए थे, वही पुलिस ने इस मामले में शामिल आठ आरोपियो को  गिरफ्तार कर लिया था,तथा इस मामले का एक आरोपी अब भी फरार है।

लूट करने की मंशा से कर दी हत्या

ग्राम कोचलि में 28 और 29 जुलाई की दरम्यानी रात अज्ञात तीन लोगों ने किराना दुकान व्यवसायी गोलीमार कर हत्या कर दी थी,और हत्या के बाद अज्ञात हमलावर भागने में कामयाब हो गए थे। वही बगैर किसी विवाद के हुए इस गोलीकांड के तह तक पहुँच पाना पुलिस के लिए चुनौतीयो भरा था,और पुलिस हवा में हाथ पैर मार रही थी,पुलिस को सूचना मिलने पर खुद पुलिस अधीक्षक डी आर अचला ने मामले की जांच की कमान सम्हाली और अपने अधीनस्थकर्मियों के साथ मौके पर पहुँचे थे,इस पूरे मामले में एडिशनल एस पी ऑपरेशन पंकज शुक्ला भी सक्रिय रहे ,और मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम ठरकी में दबिश दी ,जहां से पुलिस की सारी मुश्किले आसान हो गई और इस मामले को ट्रेस कर लिया गया।

दो राउंड चलाई थी पिस्टल से गोली

कोचलि के किराना व्यवसायी संजय यादव के घर तकरीबन रात एक बजे घटना वाले दिन तीन आरोपी पहुचे थे,औऱ पट्रोल मांगने के बहाने संजय के घर का दरवाजा खुलवाकर उसके घर मे दाखिल हुए,वही उन्होंने बिना कुछ पूछे संजय पर पिस्टल से गोलिया चलाई ,जिसमे से एक गोली दीवार में लगी और दूसरी संजय के हाथ पर,इस दौरान हुए हाथा पाई में संजय की पत्नी चिन्तामणि ,उसकी बहन कुंती देवी के सिर पर वार कर दिया यही नही उसके पिता के साथ भी आरोपियों ने मारपीट कर दी ,जिससे संजय के तीनो परिजन घायल हो गए थे।
पुलिस की कड़ाई से पूछताछ में ठरकी के ये तीनों युवक टूट गए,और अपने करतूतों से पर्दा हटा दिया।

इस गोलीकांड में आठ युवको की संलिप्तता रही जिसमे से दो नाबालिक बताये जा रहे है,और लूट की नीयत से इन्होंने रेकी कर किराना व्यवसायी के घर दबिश दी थी,और लूट की घटना को अंजाम देने युवको ने झारखंड से दो पिस्टल और कारतूस भी खरीदा था,युवको ने इस कांड को अंजाम देने एक मोटरसाइकिल और एक चारपहिया वाहन का उपयोग किया था,जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।

समय से पहले धनवान बनने की थी इच्छा

समय से पहले अधिक धन कमाने चाह में इंसान गुनाह करने से भी कोई परहेज नही करता,और पकड़े जाने पर सीधे सलाखों के पीछे पहुच जाते है।

पढ़िए क्या था मामला – 

https://fatafatnews.com/2017/07/29/shot-the-young-man-to-death/