टीम इंडिया के तेज गेंदबाज यश दयाल ने बड़े हनुमान मंदिर में लिया आशीर्वाद, टी-20 टीम में चयन पर परिवार में हर्षोल्लास, आईपीएल में शानदार प्रदर्शन का भी किया गया जिक्र

प्रयागराज। भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते सितारे यश दयाल ने हाल ही में संगम स्थित बड़े हनुमान मंदिर में दर्शन-पूजन किया। शहर के कोतवाल कहे जाने वाले इस प्राचीन मंदिर में यश ने भगवान हनुमान की विशेष पूजा अर्चना की और मंदिर के महंत श्री बलवीर गिरी जी महाराज से आशीर्वाद प्राप्त किया।

महंत बलवीर गिरी ने उन्हें रुद्राक्ष की माला पहनाकर, हनुमान जी का टीका और अंग वस्त्र भेंट कर विशेष आशीर्वाद दिया। साथ ही, यश दयाल के भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले आगामी टी-20 मैच के लिए भारतीय टीम में चयन पर बधाई भी दी।

यश दयाल, जो एक बाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज हैं, का नाम इससे पहले भी कई प्रमुख मैचों में सामने आया था। हाल ही में, वह बांग्लादेश के खिलाफ 19 सितंबर को हुए टेस्ट मैच के लिए टीम में चुने गए थे, लेकिन डेब्यू का मौका उन्हें नहीं मिल सका। दिसंबर 2022 में भी तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए उनका चयन हुआ था, पर मांसपेशियों में चोट के कारण खेल नहीं सके थे।

यश के टी-20 टीम में चयन के बाद उनके परिवार में उत्साह का माहौल है। उनके पिता, चंद्रपाल दयाल, जो अपने समय के चर्चित ऑलराउंडर रहे हैं, बेटे की इस सफलता पर गर्व महसूस कर रहे हैं। पूरे परिवार ने इस खुशी के मौके पर जश्न मनाया और उन्हें लगातार बधाइयाँ मिल रही हैं।

यश दयाल का आईपीएल करियर भी शानदार रहा है। वह पहले गुजरात टाइटंस की ओर से खेल चुके हैं, जहाँ उनकी टीम ने एक बार खिताब जीता और एक बार उपविजेता रही। वर्तमान में, वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते हैं, जिन्होंने उन्हें 5 करोड़ की बड़ी बोली में खरीदा था।

यश दयाल की इस नई उपलब्धि से न केवल उनके परिवार, बल्कि प्रयागराज के लोग भी गर्व महसूस कर रहे हैं, और अब सभी उनकी आगामी प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।