Chhattisgarh: 2.92 करोड़ की लूट के 15 दिन बाद भी पुलिस नाकाम, व्यापारी वर्ग में बढ़ रहा आक्रोश, झारखंड कनेक्शन की जांच में जुटी पुलिस

Jewelry Shop, Ramanujganj: बलरामपुर जिले के रामानुजगंज में ज्वेलरी शॉप में हुई 2 करोड़ 92 लाख की लूट के मामले में पखवाड़ा भर बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है. पुलिस लूट के आरोपियों के करीब पहुँचने का दावा तो करती है. लेकिन अब भी पुलिस हवा में हाथ पैर मार रही है. इधर ज्वेलरी शॉप के संचालक के ने भी घटना के 15 दिन बीत जाने के बाद पुलिसिया कार्यवाही पर असंतुष्टि जाहिर की है. हालांकि पुलिस ने इस मामले में आरोपियों की पहचान तो कर ली है. लेकिन आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. वही नवपदस्थ एसपी वैभव बैंकर का कहना है कि पुलिस की कई टीमें आरोपियों की पतासाजी में जुटी हुई है. पड़ोसी राज्य झारखण्ड से भी पुलिस को कई लीड मिली है.

Random Image

चुनाव नजदीक, कांग्रेस प्रत्याशी पर ED का बड़ा कदम… 44 करोड़ की संपत्ति जब्त, मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसे नेता

बता दे कि 11 सितम्बर 2024 को जिले के व्यापारिक केंद्र के रूप में विकसित रामानुजगंज में दिनदहाड़े राजेश ज्वेलर्स में कट्टे की नोक पर तीन लुटेरो ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. भीड़ भाड़ वाले इलाके में हुई इस घटना के बाद हड़कम्प मच गया था. व्यापारी संघ ने भी इस घटना की निंदा करते हुए. पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर कई सवाल खड़े किये थे. ज्वेलरी शॉप के संचालक का कहना है कि  उन्हें पुलिस पर भरोसा तो है. लेकिन घटना के पखवाड़ा भर बीत जाने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नही होने से उन्होंने चिंता जाहिर करते हुए पुलिसिया कार्यवाही को नाकाफी बताया है.

क्रिकेट के सबसे बड़े चैंपियन ने 21 साल के शानदार करियर को कहा अलविदा, प्रोफेशनल क्रिकेट से संन्यास का भावुक ऐलान

ज्वेलरी शॉप में कट्टे की नोक पर 2 करोड़ 85 लाख के सोने के जेवरात और 7 लाख नगद की लूट हुई थी. पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज भी किया था. और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की शिनाख्त की थी. और आरोपियों के पड़ोसी राज्य झारखंड से होने की पुष्टि होने बाद पुलिस की कई टीमो को झारखंड के लिये रवाना किया था. लेकिन पुलिस के हाथ अब भी खाली है. वही पुलिस का दावा है कि आरोपी जल्द ही गिरफ्तार होंगे.

POK की आजादी और कांग्रेस पर तीखा हमला, सीएम योगी का जम्मू-कश्मीर में बड़ा वादा, बोले- भाजपा सत्ता में आई तो… देखें Video